Home /News /uttar-pradesh /

शाहरुख ने की नाबालिग छात्रा को दिनदहाड़े अगवा करने की कोशिश, शादी का डाल रहा था दबाव

शाहरुख ने की नाबालिग छात्रा को दिनदहाड़े अगवा करने की कोशिश, शादी का डाल रहा था दबाव

जालौन में दिन दहाड़े नाबालिग छात्रा को अगवा करने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जालौन में दिन दहाड़े नाबालिग छात्रा को अगवा करने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

UP crime news: सिरफिरे आशिक ने नाबालिग छात्रा को अगवा करने की कोशिश की. उसकी पिटाई कर शादी का दबाव बनाया. छात्रा चिल्लाई तो लोगों को आता देश आरोपी नाबालिग को सड़क पर ही फेंक कर भाग गया. इस घटना से हड़कंप मच गया.

जालौन. उत्‍तर प्रदेश के उरई (Orai) में एक सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत सामने आई है. कोचिंग पढ़ने जा रही एक नाबालिग छात्रा को युवक ने अगवा करने की कोशिश की. आरोप है कि युवक ने उसके साथ मारपीट कर जबरन शादी का दबाव बनाया. छात्रा के शोर मचाने पर सिरफिरा आशिक छात्रा को सड़क पर पटक कर भाग गया. घटना की जानकारी पीड़ित छात्रा के परिजनों को हुई तो उन्होंने इसकी पुलिस से शिकायत की. मामले के पुलिस के संज्ञान में आते ही सिरफिरे आशिक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के कालपी रोड स्थित जायसवाल होटल के पास का है. जानकारी के अनुसार, एक 17 वर्षीय छात्रा कोचिंग पढ़ने के लिए जा रही थी. उसी दौरान उन्‍हीं के मोहल्ले का रहने वाला शाहरुख नाम का लड़का आया और उन्‍हें जबरन पकड़ लिया. आरोपी ने छात्रा को अगवा कर गाड़ी में बैठा लिया और मारपीट कर शादी के लिए दबाव बनाने लगा. जब छात्रा ने इसका विरोध कर शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी छात्रा को सड़क पर फेंक कर भाग गया.

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. तत्काल छात्रा भागती हुई अपने परिजनों के पास पहुंची जहां उसने आपबीती बताई, जिसके बाद पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ उरई कोतवाली पहुंची. उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई और तत्काल छात्रा को अगवा करने और मारपीट करने की कोशिश करने वाले आरोपी शाहरुख को हिरासत में ले लिया.

छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. वहीं पीड़ित छात्रा ने बताया कि शाहरुख आए दिन उसे बात करने का दबाव बनाता था. उसने इसको लेकर कई बार मना किया, लेकिन शाहरुख लगातार बात करने और शादी करने का दबाव बना रहा था. आज उसने अगवा कर मारपीट की है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है. तत्काल पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. उरई कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. साथ ही पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है.

Tags: Crime News, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर