लाइव टीवी

अधेड़ चपरासी ने बच्ची के साथ क्लास रूम में की अश्लील हरकत, केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 7, 2018, 9:13 PM IST

स्कूल के 40 साल के चपरासी ने उसे सामान लेने ऊपर के कमरे में भेज दिया और पीछे-पीछे खुद चला गया.

  • Share this:
यूपी के झांसी से एक स्कूल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि स्कूल के चपरासी ने उसे अकेला पाकर उसके सात छेड़छाड़ की. फिलहाल बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है.

ये पूरी घटना सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित दीनदयाल नगर का है जहां एक महिला ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी ग्यारह साल बेटी ईसाई टोला स्थित एक गर्ल्स इंटर कॉलेज में पढ़ती है. पिछले दिनों विद्यालय में कार्यक्रम था. सुबह उसकी बेटी स्कूल पहुंच गई. वहां स्कूल के 40 साल के चपरासी ने उसे सामान लेने ऊपर के कमरे में भेज दिया और पीछे-पीछे खुद चला गया. ऊपर जाकर उसने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

बच्ची ने विरोध किया और किसी प्रकार उसके चंगुल से छूटकर नीचे भागी. उसने प्रिंसिपल व अन्य स्टाफ को आपबीती बताई तो प्रिंसिपल व अन्य शिक्षकों ने उसे धमकाते हुए कहा कि किसी से भी कुछ बताने की जरूरत नहीं है. इससे वह घबरा गई और घर आकर डरी व सहमी रहने लगी. बीते रोज बेटी की सहेली ने लोगों को स्कूल में हुई घटना की जानकारी दी. विद्यालय प्रशासन से जब इसकी शिकायत की तो उन्होंने आरोपी का पक्ष लिया. पीड़िता की मां ने एसएसपी से पूरे मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2018, 8:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...