जानिए यूपी के इस शहर में लोग बीते पांच दिनों से अपने ही घरों में क्यों है कैद

प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि सफेद कपड़ों में रातभर घूमने वाला इस अंजान शख्स का चेहरा बहुत ही डरावना है. पीछे से महिलाओं और बच्चों का पीछा करते हुए डरावनी आवाज निकालकर दौड़ाता है.

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 20, 2018, 7:02 AM IST
जानिए यूपी के इस शहर में लोग बीते पांच दिनों से अपने ही घरों में क्यों है कैद
चश्मदीदों की फोटो
Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 20, 2018, 7:02 AM IST
झांसी के प्रेमनगर ईसाई टोला में इन दिनों भूत की अफवाह से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. लगातार पांचवे दिन भी रात के समय लोग भूतों के इस अनोखे गैंग की दहशत के चलते पूरी रात जागते रहे. घरों के बाहर निकलने की हिम्मत तक लोग नहीं जुटा पा रहे है. बताया जा रहा है कि एक अंजान साया सफेद कपड़ों में डरावनी आवाज निकालकर पूरी रात घूमता रहता है. लंबे बालों वाले इस अंजान साए को जिसने भी एक बार देखा, वह दहशत के चलते ठीक से बोल भी नहीं पा रहा है.

प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि सफेद कपड़ों में रातभर घूमने वाला इस अंजान शख्स का चेहरा बहुत ही डरावना है. पीछे से महिलाओं और बच्चों का पीछा करते हुए डरावनी आवाज निकालकर दौड़ाता है. ऐसे में शाम होते ही इस मोहल्ले की गलियां सूनी हो जाती है. हजारों लोग अपने घरों का दरवाजा बंद कर लेते है. अगर घर में किसी को कोई महत्वपूर्ण काम होता है, तब भी लोग घर से बाहर नहीं आते.



प्रेमनगर के रहने वाले राजेश बताते हैं कि आजतक पहले कभी ऐसा कोई मामला नहीं आया. आज लोग घर के बाहर निकलने से घबराते है. अगर कोई बीमार भी हो जाए तो वह डाॅक्टर के पास इलाज कराने नहीं जाता, क्या पता लंबे बाल वाला अंजान शख्स कही कोई नुकसान न पहुंचा दे. वहीं भूत बनकर लोगों में दहशत भरने वाले गिरोह पर पुलिस के अधिकारी पांचवे दिन भी शिकंजा नहीं कस पाएं है.

अंजान शख्स की फोटो


वैसे तस्वीरों में दिख रहा शख्स की हरकत शरारत करना है. वहीं ऐसा भी हो सकता हो कि वो मानसिक रोगी हो. लेकिन पुलिस को ऐसे शरारती तत्व को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए. जिसने लोगों की नाक में दम कर रखा है. इस मामले में एसपी सिटी देवेश पांडेय ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि मेरे संज्ञान में ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है.

जबकि सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वो शख्स कैद हो चुका है. जो देर रात इलाके में दहशत फैला रहा है. लेकिन जिले के एसपी सिटी को इसकी जानकारी नहीं हैं. वहीं इलाके के रहने वाले स्थानीय लोग पांच दिनों से घर में कैद है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

कुशीनगर: बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार के पिता को मारी गोली, मौत

AMU कैंपस में बाइक सवार युवकों ने छात्र को मारी गोली

अगर शिवसैनिक बाबरी ढांचा न गिराते तो आज राम मंदिर निर्माण की न होती बात: संजय राउत

Video: राम जन्मभूमि पर वसीम रिजवी ने बनाई फिल्म, लांच किया ट्रेलर

गोरखपुर: सीएम योगी के सामने पहुंचा टैम्पो स्टैंड अवैध वसूली मामला, नप गए सीओ ट्रैफिक

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...