Home /News /uttar-pradesh /

pitambara mai darshan yogesh maurya incident on becoming keshav maurya deputy cm nodelsp

केशव मौर्य के दोबारा डिप्टी CM बनने पर मां पीतांबरा के दरबार में हाजिरी लगाने जा रहा था बेटा, हो गया ये हादसा

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हादसे के बाद वीडियो कॉल से बेटे योगेश और डाक्टरों से बात की है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हादसे के बाद वीडियो कॉल से बेटे योगेश और डाक्टरों से बात की है.

Keshav Prasad Maurya son accident: यूपी के जालौन में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस दुर्घटना में वह बाल बाल बच गए हैं. उन्हें डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है. केशव प्रसाद मौर्य ने हादसे के बाद वीडियो कॉल से बेटे और डाक्टरों से बात की है. उनके बेटे केशव प्रसाद के दोबारा डिप्टी सीएम बनाए जाने के बाद मध्य प्रदेश के दतिया में सिद्ध पीठ पीतांबरा माई के दर्शन करने जा रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

जालौन. उत्तर प्रदेश के जालौन- झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर कालपी के पास उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बेटे सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस दुर्घटना में वह बाल बाल बच गए हैं. वह अपने पिता केशव प्रसाद मौर्य के दोबारा डिप्टी सीएम बनाए जाने के बाद मध्य प्रदेश के दतिया में सिद्ध पीठ पीतांबरा मां के दर्शन करने जा रहे थे. केशव मौर्य पीतांबरा मंदिर में दर्शन करने अक्सर जाते रहे हैं और चुनाव के पहले भी वह भाजपा की जीत के लिए मन्नत मांगने पहुंचे थे. शनिवार को इस मंदिर में दर्शन का विशेष महत्व है और इसी को देखते हुए केशव मौर्य के बेटे जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश मध्य प्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा माई के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. उनकी कार इस बीच कालपी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और डिप्टी सीएम के पुत्र को गाड़ी से निकाल कर तत्काल दूसरी गाड़ी से उन्हें उरई मुख्यालय पहुंचाया गया. यहां चिकित्सकों ने उनका परीक्षण किया है, जिसमें वह स्वस्थ्य बताए गए, लेकिन उन्हें निगरानी में रखा गया है. हादसा कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आलमपुर बाईपास के पास हुआ है.

बताया गया है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश मौर्य लखनऊ से फॉर्च्यूनर गाड़ी एचआर 26 डीबी 7044 से मध्य प्रदेश के दतिया पीतांबरा माई के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. शनिवार को इस मंदिर में दर्शन का विशेष महत्व होता है. इसी बीच जब उनकी गाड़ी कालपी के आलमपुर बाईपास के पास पहुंची, उसी दौरान एक मोड़ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने उनकी गाड़ी में पीछे टक्कर मार दी. इसमें गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी, ट्रैक्टर भी दो टुकड़े में बंट गया.

जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि कालपी में यह हादसा हुआ है, लेकिन किसी प्रकार की कोई चोट डिप्टी सीएम के पुत्र को नहीं है. उनके साथ मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं. उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा जा रहा है.

केशव प्रसाद मौर्य हैं पीतांबरा माई के भक्त

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मध्य प्रदेश के दतिया में स्थित पीतांबरा माई के भक्त हैं. यह सिद्धपीठ है जहां लाखों भक्त और राजनेता माथा टेकने पहुंचते हैं. चुनाव के पहले भी यहां केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे थे और उन्होंने भाजपा की जीत के लिए मन्नत मांगी थी. इस बार केशव प्रसाद मौर्य खुद सिराथू विधानसभा चुनाव हार गए हैं, लेकिन उन्हें यूपी सरकार में उप मुख्यमंत्री बनाया गया है. पिता के शपथ लेने के बाद उनका बेटा द​तिया पीतांबरा मां के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच रहे थे, इसके पहले ही हादसा हो गया.

Tags: Bundelkhand news, Keshav Maurya son Yogesh Maurya, Keshav prasad maurya, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर