• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Jhansi: दूसरी पत्नी की खुशी के लिए पति ने पहली पत्नी से हुई बेटी की कर दी बेरहमी से हत्या

Jhansi: दूसरी पत्नी की खुशी के लिए पति ने पहली पत्नी से हुई बेटी की कर दी बेरहमी से हत्या

झांसी जिले के गुरसरांय थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने दूसरी पत्नी की खुशी के लिए अपनी सगी बेटी की पहले हत्या कर दी.

झांसी जिले के गुरसरांय थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने दूसरी पत्नी की खुशी के लिए अपनी सगी बेटी की पहले हत्या कर दी.

Jhansi Crime News: झांसी जिले के गुरसरांय थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने दूसरी पत्नी की खुशी के लिए अपनी सगी बेटी की पहले हत्या कर दी. इसके बाद फिल्मी स्टाइल में सबूत मिटाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने खुलासा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:

झांसी. बेटी के मन में कभी ख्याल भी नहीं आया होगा कि जिस पिता की उंगली पकड़कर उसने चलना सीखा. वह उसकी हत्या कर देगा. मामला झांसी जिले के गुरसरांय थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने दूसरी पत्नी की खुशी के लिए अपनी सगी बेटी की पहले हत्या कर दी. इसके बाद फिल्मी स्टाइल में सबूत मिटाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया. झांसी जिले के गुरसरांय थाना क्षेत्र के मोहल्ला कटरा में अमित कुमार शुक्ला अपनी 12 वर्षीय बेटी खुशी और पत्नी के साथ किराए से रहता था. 25 अगस्त को बेटी खुशी का शव घर के अंदर मिला था.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौत का कारण संदिग्ध मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरु कर दी. छानबीन और पूछताछ में पुलिस को जो पता चला कि वह रोंगटे खड़े कर देने वाला था. घटना का खुलासा करने के लिए जब पुलिस छानबीन और पूछताछ कर रही थी. तभी उसे मृतका खुशी के पिता पर शक हुआ. शक होने पर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसका पिता ही खुशी का कातिल निकला. पुलिस ने खुशी के कत्ल के आरोप में उसे पिता अमित शुक्ला निवासी अरियाई कस्बा थाना मऊरानीपुर को गिरफ्तार कर लिया.

दूसरी पत्नी के चाहत में कर दिया कत्ल

खुलासा करते हुए एससपी शिवहरि मीना ने जानकारी दी कि अमित शुक्ला की पहली पत्नी की वर्ष 2012 में बीमारी के कारण निधन हो गया था. अमित की पहली पत्नी से खुशी नाम की बेटी थी. जिसकी उम्र लगभग 12 वर्ष थी. आरोपी अमित ने बताया कि पहली पत्नी की मौत के बाद उसकी बेटी अपने मामा के यहां रहने ली. इधर, 2018 में उसने दूसरी शादी विधवा महिला आकांक्षा शुक्ला निवासी कालपी जिला जालौन से कर दी. दूसरी शादी करने के बाद अमित अपनी बेटी खुशी को उसके मामा के घर से अपने साथ ले आया. इसके बाद अपनी बेटी और दूसरी पत्नी के साथ गुरसरांय में किराए से रहने लगा. उसकी बेटी खुशी को लेकर उसका अपनी दूसरी पत्नी से अक्सर झगड़ा होता था. नौबत यहां तक आ गई कि उसे बेटी और पत्नी में से एक को चुनना था. उसने पत्नी को चुना और 25 अगस्त को योजना बनाकर अपनी बेटी को निर्दयी तरीके से मार डाला.

बेटी की हत्या करने के बाद मिटाए सबूत 

हत्या का आरोपी पर किसी का शक न हो इसके लिए वह मऊरानीपुर गया. मऊरानीपुर से वापस आकर उसने स्वयं को इस प्रकार दर्शाया कि उसे कुछ पता नहीं. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना से अंजान बनने का नाटक किया. लेकिन पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए उसे पकड़ लिया. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज