Home /News /uttar-pradesh /

Jhansi News: सिपाही की SSP से गुहार- भाजपा नेत्री की बेटी ने पीटा, मोबाइल भी तोड़ दिया

Jhansi News: सिपाही की SSP से गुहार- भाजपा नेत्री की बेटी ने पीटा, मोबाइल भी तोड़ दिया

झांसी के प्रेमनगर थाने में तैनात सिपाही सुशील श्रीवास्तव ने एसएसपी से गुहार लगाई है.

झांसी के प्रेमनगर थाने में तैनात सिपाही सुशील श्रीवास्तव ने एसएसपी से गुहार लगाई है.

Jhansi News: सिपाही सुशील श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा नेत्री की बेटी और उनके दामाद जब घर पहुंचे तो उसने गेट खोल दिया. अंदर आने पर बीजेपी नेत्री की बेटी कार से उतरीं और अभद्रता करते हुए उनका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया.

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले के प्रेमनगर थाने में तैनात एक सिपाही ने भाजपा नेत्री की बेटी पर अभद्रता करने और मोबाइल तोड़ने का आरोप लगाया है. सिपाही ने इस संबंध में SSP से शिकायत की है. झांसी जिले के प्रेमनगर थाने में तैनात सिपाही सुशील श्रीवास्तव एसएसपी कार्यालय पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है. उन्‍होंने बताया कि 19 जुलाई 2021 को उनकी ड्यूटी एक भाजपा नेत्री के घर पर लगी हुई थी. वह ड्यूटी करने शाम को उनके घर पहुंचे. ड्यूटी के दौरान गर्मी अधिक होने के कारण उन्‍होंने शर्ट का बटन खोल दिया था. इसी दौरान उक्त भाजपा नेत्री की बेटी और दामाद कार लेकर घर पहुंचे.

सुशील श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा नेत्री की बेटी और उनके दामाद जब घर पहुंचे तो उन्‍होंने गेट खोल दिया. अंदर आने पर उनकी बेटी कार से उतरीं और अभद्रता करते हुए उनका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया. एसएसपी से शिकायत करते हुए पीड़ित ने मोबाइल वापस दिलावाने और समस्या का समाधान करने की मांग की है.

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
सिपाही के प्रार्थना पत्र दिए जाने के बाबत एसएसपी का कहना है कि मामले में प्रेमनगर थाने की पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं. सिपाही ने मोबाइल तोड़ने के साथ मारपीट की शिकायत की थी. फिलहाल जांच में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime in up, Jhansi news, Jhansi Police, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर