• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बुंदेलखंड में किसानों की खुदकुशी पर बोलीं प्रियंका- CM की मैपिंग में जगह नहीं!

बुंदेलखंड में किसानों की खुदकुशी पर बोलीं प्रियंका- CM की मैपिंग में जगह नहीं!

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र (file photo)

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र (file photo)

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि ये भ्रष्टाचार की इंतहा है.

  • Share this:
    बुंदेलखंड. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर निशाना साध रही हैं. अब उन्होंने बुंदेलखंड में चार किसानों और श्रमिकों की आत्महत्या के मुद्दे पर यूपी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, बुंदेलखंड में पिछले एक हफ्ते में चार किसानों और मजदूरों ने आत्महत्या कर ली. इसमें वे प्रवासी मजदूर भी थे, जो बाहर से लौटे थे. लखनऊ में बैठे यूपी के सीएम और अधिकारी रोज मैपिंग करवाने की बात कर रहे हैं. दुख की बात है कि उनके मैप में इन किसानों और प्रवासी मजदूरों की जगह नहीं है.

    प्रियंका गांधी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि कस्तूरबा विद्यालय की नियुक्तियों में घोटाला सामने आने के बाद तो शिक्षा विभाग में अन्य घोटालों की परतें खुलने लगी. अब परिषदीय विद्यालयों में फर्जी नियुक्तियों का मामला. नियुक्तियां 2018 में हुईं. दो साल तक ये सब चलता रहा. सच सामने आना चाहिए कि नहीं?



    इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि ये भ्रष्टाचार की इंतहा है. यूपी सरकार को अनामिका शुक्ला के घर जाकर उनके पूरे परिवार से माफी मांगनी चाहिए. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने अनामिका को मुआवजा देने, उन्हें सरकारी नौकरी देने की भी मांग रखी है.



    दरअसल अनामिका शुक्ला के दस्तावेज पर प्रदेश के कई जनपदों में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में कई लोगों की नौकरी चल रही थी. पता चला है कि अनामिका शुक्ला असल में गोंडा जिले की ही रहने वाली है. अनामिका शुक्ला ने गोंडा में ही पढ़ाई पूरी की और यहीं पर उसकी शादी भी हुई. वह अपने पति और बच्चे के साथ रह रही है.

    ये भी पढ़ें:

    बागी पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर का बदला सुर, सीएम योगी को बोले- Thank You

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज