• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Jhansi News Bulletin:झांसी पहुंचे राजा भैया, जातिवाद पर कही यह बड़ी बात

Jhansi News Bulletin:झांसी पहुंचे राजा भैया, जातिवाद पर कही यह बड़ी बात

प्रेस

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए रघुराज प्रताप सिंह

झांसी में राजा भैया ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया जहां उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधा और जातिवाद के आरोपों पर भी जवाब दिया.जातिवाद के सवाल पर रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि यह सिर्फ उत्तर प्रदेश में नहीं बल्कि देश के हर राज्य में चुनाव के आस पास होता ही है

  • Share this:

    1. झांसी पहुंचे राजा भईया
    जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया आज झांसी पहुंचे.वह लखनऊ से अपनी विजय संकल्प यात्रा की शुरुआत करते हुए झांसी में उसके समापन के लिए पहुंचे थे.झांसी में राजा भैया ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया जहां उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधा और जातिवाद के आरोपों पर भी जवाब दिया.जातिवाद के सवाल पर रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि यह सिर्फ उत्तर प्रदेश में नहीं बल्कि देश के हर राज्य में चुनाव के आस पास होता ही है.हर जात का व्यक्ति अपनी बिरादरी के लोगों को संगठित करने की कोशिश करता है ताकि उनसे वोट लिया जा सके. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि कुंडा विधानसभा क्षेत्र सीट में सिर्फ 10000 वोटर ही ठाकुर है, इसके बावजूद वह लगातार वहां से जीतते रहे हैं.

    2. स्वास्थ सुविधाओं पर मीडिया कार्यशाला का आयोजन
    जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए सेंटर फॉर एडवोकेसी एंड रिसर्च द्वारा एक कार्यशाला का आयोजन किया गया. जिसमें जिला प्रशासन एवं जिला अस्पताल द्वारा चलाए जा रहे स्वास्थ सुविधाओं के बारे में जानकारी दी गई.मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनिल कुमार ने कहा झांसी में टीकाकरण बहुत तेजी से चल रहा है और जल्द ही पूरी जनपद को टीके लगा दिए जायेंगे. इसके साथ ही डेंगू को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि डेंगू को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर करने के लिए हर अस्पताल में एक परामर्श केंद्र भी खोला जाएगा. जहां लोग अपने सवाल पूछ सकें.साथ ही नवजात शिशुओं, गर्भवती महिलाओं तथा बालिकाओं के पोषण संबंधित चलाई जा रही स्कीमों पर भी जानकारी दी गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज