गैंगरेप पीड़ित बच्ची के घर पहुंचे रामशंकर कठेरिया, दिया मदद का भरोसा

तीन महीने बाद एससीएसटी आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आगरा के सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया गैंगरेप पीड़ित बच्ची के घर पहुंचे और मदद का भरोसा दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 17, 2017, 10:53 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 17, 2017, 10:53 PM IST
जालौन में सितंबर माह में एक सात साल की मासूम दलित बच्ची को गांव के कुछ लोगों ने घर से उठाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले के तीन माह बाद एससीएसटी आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आगरा के सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया गैंगरेप पीड़ित बच्ची के घर पहुंचे. सांसद कठेरिया ने बच्ची के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी ली और परिजनों को सांत्वना दी.

कुठौंद के बरी का पुरवा गांव पहुंचे डॉ कठेरिया ने सबसे पहले पीड़िता के पिता से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना देते हुए कहा कि सरकार उनके साथ है और पूरी मदद की जाएगी. सरकार बच्ची की पढ़ाई के साथ इलाज का खर्चा और उसकी शादी तक का खर्चा उठाएगी. उन्होनें मौजूद समाजकल्याण अधिकारी को निर्देश दिए कि 7 दिन में पीड़ित बच्ची को पूरी मदद करें. जिससे उसे और परिवार को कोई समस्या न हो.

बाद में  एससीएसटी आयोग के अध्यक्ष ने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जनता के हित में चलाई जा रही योजना की भी जानकारी ली. जिसमें कई खामियां मिली यो अधिकारियों की फटकार लगाई.
First published: December 17, 2017, 10:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...