Assembly Banner 2021

झांसी: 10 साल की मासूम के साथ रेप, पुलिस ने पहले टरकाया फिर मामला बढ़ने पर आरोपी गिरफ्तार

झांसी में एक 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है.

झांसी में एक 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है.

झांसी (Jhansi) में एक 10 साल की बच्ची से रेप (Rape) मामले में पुलिस ने 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसी मामले में पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया था कि उसको कई घंटे बिठाने के बाद FIR नहीं लिखी गई थी.

  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में ककरवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में उस समय लोगों में हड़कंप मच गया, जब गांव की रहने वाली 10 साल की मासूम भी रेप का शिकार हो गई. 17 अगस्त की ये घटना है. मासूम के पिता ने थाने में गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत कराई. उसने आरोप लगाया कि आरोपी युवक उसकी 10 साल की बेटी और बेटे को साइकिल पर घुमाने के बहाने ले गया. यहां उसने उसके बेटे को खेत में लगे ट्यूबवेल के पास उतार दिया और बेटी को सुनसान खेत की तरफ ले गया. जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया.

7 घंटे पीड़िता और पिता को कराया इंतजार, बिन FIR के टरकाया

पिता ने बताया कि रेप की घटना के बाद बेटी ने अपने घर में कुछ भी नहीं बताया. घटना के 2 दिन बाद जब मासूम को तेज बुखार आया और ब्लीडिंग शुरू हो गई तो मासूम ने अपने माता-पिता को पूरी सच्चाई बताई. चौंकाने वाली बात ये रही कि दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत करने गए मासूम और उसके पिता को थानाध्यक्ष ने 7 घंटे इंतजार करने के बाद बिना मुकदमा लिखे ही दोनों को वापस कर दिया.



मामला मीडिया में हाईलाइट हुआ, इसके बाद लखनऊ से लेकर झांसी जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा और 6 घंटे में कड़ी मशक्कत के बाद सीओ गरौठा मनीष सोनकर की टीम ने दुष्कर्म के आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.
जानकारी मिलते ही मुकदमा लिखा गया: एसएसपी

हालांकि एसएससी दिनेश कुमार पी का कहना है कि मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा गया. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश देती रही. 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मासूम के साथ रेप के आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज