Home /News /uttar-pradesh /

झांसी में दिव्यांग महिला से खेत में किया रेप, आरोपी फरार, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

झांसी में दिव्यांग महिला से खेत में किया रेप, आरोपी फरार, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

 (सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

झांसी में दिव्यांग महिला शौच के लिए गई थी, तभी गांव के रहने वाले युवक ने उसके साथ रेप किया.  घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस ने शिकायत के आधार कार्रवाई शुरू कर दी.

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी ( Jhansi) में एक दिव्यांग महिला से दुष्कर्म ( Rape) किए जाने की घटना सामने आई है. मामला रक्सा थाना क्षेत्र का है. दिव्यांग महिला शौच के लिए गई थी, तभी गांव के रहने वाले युवक ने उसके साथ रेप किया.  घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस ने शिकायत के आधार कार्रवाई शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक रक्सा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला दिव्यांग है. विगत रात्रि वह घर से शौच के लिए खेत पर गई थी. आरोप है कि इसी दौरान गांव के रहने वाले सतीश ने उसे पकड़ लिया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद मौके से वह भाग गया. घर आकर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. जिस पर इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए पीडि़ता को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

इस मामले को लेकर एसएसपी रोहन पी कनय का कहना है कि मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल दुष्कर्म के फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रहीं है. आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होगा. एसएसपी ने बताया कि पुलिस बीते दिनों जिले के सभी थानों में दर्ज दुष्कर्म के मुकदमों में कड़ी पैरवी करने में जुटी हुई है. दुष्कर्म के आरोपियों को कोर्ट से सजा दिलाने के साथ रेप पीडि़ता को हर हाल में इंसाफ मिलने तक पुलिस खुद की तरफ से कार्रवाई में कोई कसर बाकी नहीं रख रही है.

आपके शहर से (झांसी)

झांसी
झांसी

Tags: Jhansi news, Jhansi Police, Rape, उत्तर प्रदेश, झांसी

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर