भतीजे ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 2 चाचियों के साथ किया गैंगरेप, गिरफ्तार

घटना बबीना थाना क्षेत्र के सुकवां ढक्वां रोड पर हुई. दोनों महिलाएं शादी समारोह से लौट रही थीं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 5:04 PM IST
भतीजे ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 2 चाचियों के साथ किया गैंगरेप, गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 5:04 PM IST
झांसी जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां वन विभाग के अधिकृत जंगल मे दो महिलाओं के साथ उनके ही तीन सगे रिश्तेदार ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. शिकायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बबीना थाना क्षेत्र के सुकवां ढक्वां रोड पर हुई. दोनों महिलाएं शादी समारोह से लौट रही थीं. आरोप है कि रास्ते में रिश्तेदार व उसके दो साथी उन्हें धोखे से जंगल में ले गए और उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़ितों ने बताया कि उनका रिश्तेदार उन्हें जंगल में ले गया, जहां उसके दो साथी पहले से ही मौजूद थे. जिसके बाद रिश्तेदार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए.

रिश्ते में भतीजा लगता है आरोपी

वहीं गैंगरेप की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने गैंगरेप के तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गैंगरेप की घटना मे शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं फरार दो आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

डीआईजी झांसी मंडल सुभाष सिंह बघेल ने बताया कि 18 जून की रात की वारदात है. एक युवक अपने रिश्ते में लगने वाली दो चाचियों को एक शादी में लेकर गया था. वापस लौटते वक्त अपने साथियों के साथ मिलकर उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया. मामले में मुख्य आरोपी रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी के आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:
Loading...

खुशखबरी: अब बुलेट ट्रेन से 2 घंटे 40 मिनट में वाराणसी से दिल्ली वाया लखनऊ

सावधान! भीम, पेटीएम व गूगल पे भी नहीं रहा सुरक्षित, इस तरह सेंधमारी कर रहे ठग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 20, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...