झांसीः साबरमती एक्प्रेस में ज़हरखुरानी के शिकार हुए यात्री की मौत

रविवार को मोंठ रेलवे स्टेशन पर बेहोशी की हालत में युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 22, 2018, 6:24 PM IST
झांसीः साबरमती एक्प्रेस में ज़हरखुरानी के शिकार हुए यात्री की मौत
Jhansi: ज़हरखुरानी का शिकार यात्री यूपी के सुल्तानपुर जिले का है
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 22, 2018, 6:24 PM IST
झांसी जिले में साबरमती एक्सप्रेस में सवार एक युवक की ज़हरखुरानी का शिकार होने से मौत हो गई. रविवार को मोंठ रेलवे स्टेशन पर बेहोशी की हालत में युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक यात्री की शिनाख्त रामजी यादव के रुप में हुई है, जो सुल्तानपुर का निवासी है और बडौदा की एक कंपनी में कार्यरत था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

गत रविवार को साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन में घर से सवार होकर बड़ौदा जा रहे मृतक यात्री की बेहोशी की हालत में मिलने की सूचना पर मोंठ स्टेशन मास्टर ने आनन -फानन में यात्री को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मोंठ पहुंचाया गया. ज़हरखुरानी की शिकार युवक के मौत की खबर फैलते ही जीआरपी थाना और स्टेशन पर हडकंप मच गया.

पुलिस अधीक्षक रेलवे डा. ओ.पी.सिंह ने बताया कि ट्रेन में ज़हरखुरानी से पैसेंजर की मौत की घटना के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है, इसके अलावा ज़हरखुरानी गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए एक टीम भी गठित कर दी गई है.
First published: January 22, 2018, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...