लाइव टीवी

जालौन: सलीम हत्याकांड का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

आईएएनएस
Updated: February 28, 2018, 10:06 PM IST
जालौन: सलीम हत्याकांड का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में खड़े मृतक सलीम के साथी

एसपी ने आरोपियों के हवाले से बताया कि सलीम चोर गैंग का सरगना था, सभी मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के मांडरी गांव में सलीम खान हत्याकांड मामले में तीन को गिरफ्तार किया गया है. सलीम की सप्ताह भर पहले गला काटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने सलीम के तीन साथियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि 17 फरवरी को मांडरी गांव में खेत से सिर कटा शव बरामद किया गया था. घटनास्थल से बरामद मोबाइल सिम से मृतक की पहचान कुठौंदा गांव के सलीम खान (30) के रूप में हुई.

घटना के खुलासे के बाद सीओ के नेतृत्व में बनी टीम ने मृतक के तीन साथियों सुनील बाल्मीकि, रोहित बाल्मीकि व बंटी उर्फ आशाराम को गिरफ्तार किया. हत्या में इस्तेमाल की गई आरी भी बरामद किया गया. इस मामले में चौथे आरोपी राजू की तलाश की जा रही है.

एसपी ने आरोपियों के हवाले से बताया कि सलीम चोर गैंग का सरगना था, सभी मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. चोरी से जुटी रकम सलीम के पास जमा होती थी. इसी रकम के बंटवारे को लेकर हुए विवाद के बाद उसके चार साथियों ने योजनबद्ध तरीके से सलीम को मंदिर में चोरी किए जाने के बहाने से बुलाया और खेत में गला काटकर हत्या कर दी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2018, 10:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर