Assembly Banner 2021

झांसी में अखिलेश यादव बोले- सपा की सरकार बनी तो EVM हटाने की चलाएंगे मुहिम

सपा की सरकार बनी तो चलाएंगे EVM हटाने की मुहिम

सपा की सरकार बनी तो चलाएंगे EVM हटाने की मुहिम

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि EVM से चुनाव कराए जाने का विरोध उनकी पार्टी शुरू से ही करती चली आई है.

  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कार्यकर्ताओं संग बैठक की. ओरछा रिजॉर्ट में बूथ सम्मेलन में झांसी, ललितपुर और जालौन विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं को साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव जीत का मंत्र दिया. इस मौके पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. मीडिया से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही EVM को हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही सबसे पहला काम चुनाव से ईवीएम को हटाने का करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ईवीएम से चुनाव कराए जाने का विरोध उनकी पार्टी शुरू से ही कर रही है. आगे भी चुनाव में ईवीएम के इस्तेमाल का समाजवादी पार्टी पुरजोर विरोध करेगी.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने आगे कहा, 'समाजवादी पार्टी UP में किसी बड़े दल से गठबंधन नहीं करेगी, छोटे दलों से गठबंधन करने का विचार कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में भाजपा इतने फासले से हारेगी जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. समाजवादी पार्टी 350 से ज्यादा सीटें जीतेगी.' सीएम योगी द्वारा बहरूपिया बताए जाने पर अखिलेश ने कहा कि आप खुद देख लो, बहरूपिया कौन है, मेरी तस्वीर लगा लो, दूसरे की तस्वीर लगा लो पता चल जाएगा.

UP News: बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर कसेगा शिकंजा, करोड़ों की अवैध सम्पत्ति होगी जब्त



इससे पहले सीएम योगी ने राइजिंग यूपी के मंच से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में समाजवाद के कई बहरूपिया ब्रांड हैं. कहीं परिवारवाद का समाजवाद है तो कहीं जातिवाद का समाजवाद है. जिस समय समाजवादी आंदोलन शुरू हुआ, उस वक्त वाकई में सच्चे समाजवादी नेता थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज