सिरफिरा आशिक डाल रहा था शादी का दबाव, तंग आकर छात्रा ने किया सुसाइड

छात्रा को रास्ते में रोक आए दिन शादी करने का दबाव बनाते थे. छात्रा ने जब इन दोनों की बात को अनसुना कर दिया तो आरोपियों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 8:56 PM IST
सिरफिरा आशिक डाल रहा था शादी का दबाव, तंग आकर छात्रा ने किया सुसाइड
आशिक ने छात्रा को आत्महत्या के लिए किया मजबूर (file photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 8:56 PM IST
यूपी के हमीरपुर में एक सिरफिरे आशिक से तंग आकर छात्रा ने खुदकुशी कर ली. आरोप है कि एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी, छात्रा पर लगातार शादी करने का दबाव बना रहा था. छात्रा इस दबाव को झेल न सकी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. वहीं आरोपी प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये पूरा मामला हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव का है, जहां अवन्ती बाई इंटर कॉलेज की छात्रा को कंधौली गांव के रवि राजपूत और संदीप राजपूत, पिछले काफी समय से परेशान कर रहे थे. ये दोनों छात्रा को रास्ते में रोक आए दिन शादी करने का दबाव बनाते थे. छात्रा ने जब इन दोनों की बात को अनसुना कर दिया तो आरोपियों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया.

फेसबुक पर डाला लड़की का फोन नंबर, आने लगे अश्लील कॉल

बीती रात छात्रा को फोन करके आरोपियों ने उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे दी. इसी बात से क्षुब्ध होकर शुक्रवार को छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और सोसाइड नोट में आत्महत्या का कारण रवि को बताया. पुलिस ने मौके में पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छात्रा के परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी प्रेमी रवि को गिरफ्तार कर लिया है .

VIDEO: फिरोजाबाद में रिटायर्ड रेलकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर