Viral Video: पार्क में जब 'भूत' करने लगा जिम! यहां जानें इसकी सच्‍चाई

झांसी में पार्क के अंदर GYM करता भूत
झांसी में पार्क के अंदर GYM करता भूत

वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेकर पार्क पहुंची पुलिस (Police) ने जब छानबीन की तो हैरान करने वाली बात सामने आई.

  • Share this:
झांसी. पूरा देश कोरोना (Coronavirus) के खात्मे की लड़ाई में जुटा हुआ है. इसी बीच शुक्रवार देर शाम उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले में एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क में बिना किसी शख्स की मौजूदगी के जिम की मशीनें चलती दिख रही हैं. इस मशीन को कौन चला रहा है, इसे देखकर हर कोई हैरान परेशान है. फिलहाल मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

पार्क में बने ओपन जिम में इंस्ट्रूमेंट ऐसे हिल रहे हैं, जैसे कोई उनपर बैठकर एक्सरसाइज कर रहा हो, लेकिन वह मिस्टर इंडिया की तरह दिखाई नहीं दे रहा था. NEWS18 की टीम ने पार्क में पहुंचकर जब तहकीकात की तो पाया पुल चेयर को दो-तीन बार घुमाने से वह कई बार घूम जाती है. हमारी पड़ताल में यह बात सामने आई कि वीडियो इसी पार्क का था. यह सच है, लेकिन भूत द्वारा एक्सरसाइज करना गलत साबित हुआ. झांसी थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में नगर निगम द्वारा विकसित कांशीराम पार्क में बीते दो दिन से दहशत का माहौल है. किसी शरारती तत्व ने पार्क में भूत द्वारा एक्सरसाइज करने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.







वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेकर पार्क पहुंची पुलिस का कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीन अपने आप मूवमेंट कर रही है, भूत जैसी कोई बात नहीं है. पार्क के गार्ड का इस मशीन को लेकर कहना है कि जो भी अफवाहें हैं, वे गलत हैं. उन्हें यहां 8 साल से नौकरी करते हुए हो गए हैं, लेकिन अभी तक यहां कुछ भी ऐसा नजर नहीं आया है जो अदृश्य हो. पुलिस के मुताबिक शरारती तत्व की पहचान की जा रही है. इसके बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ं:

गोरखपुर: सगे भाई, भाभी और बहन ने रची हत्या की साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज