Home /News /uttar-pradesh /

झांसी में शुभ मुहूर्त को देख कर नामांकन करने पहुंच रहे हैं प्रत्याशी

झांसी में शुभ मुहूर्त को देख कर नामांकन करने पहुंच रहे हैं प्रत्याशी

झांसी

झांसी में पहले दिन भाजपा और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

झांसी में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया ने गुरुवार से रफ्तार पकड़ी है.आधिकारिक रूप से नामांकन प्रक्रिया 25 जनवरी को शुरू हो गई थी लेकिन पहले दिन किसी प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल नहीं किया था.ख़ास बात यह रही कि प्रत्याशी नामांकन करने के लिए शुभ मुहूर्त के अनुसार ?

अधिक पढ़ें ...

    झांसी में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया ने गुरुवार से रफ्तार पकड़ी है.आधिकारिक रूप से नामांकन प्रक्रिया 25 जनवरी को शुरू हो गई थी लेकिन पहले दिन किसी प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल नहीं किया था.26 जनवरी की छुट्टी के बाद 27 जनवरी को एक साथ कई प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया.ख़ास बात यह रही कि प्रत्याशी नामांकन करने के लिए शुभ मुहूर्त के अनुसार पहुंच रहे हैं.पर्चा दाखिल करने वालों में प्रमुख रूप से भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शामिल रहे.कड़ी सुरक्षा के बीच कलेक्ट्रेट में सिर्फ प्रत्याशियों और उनके साथ एक प्रस्तावक को जाने की अनुमति दी गई.आमतौर पर दल बल के साथ जो प्रत्याशी नामांकन करने पहुंचते थे आज वह पूरी सादगी के साथ नामांकन करने पहुंचे.

    भारतीय जनता पार्टी से इन प्रत्याशियों ने भरा पर्चा
    भारतीय जनता पार्टी के झांसी सदर से मौजूदा विधायक और प्रत्याशी रवि शर्मा ने पर्चा दाखिल किया.उनके साथ पूर्व मेयर किरण राजू बुकसेलर भी मौजूद रहीं.गरौठा से वर्तमान विधायक और प्रत्याशी जवाहर सिंह राजपूत ने भी पर्चा दाखिल किया.बबीना से भाजपा के प्रत्याशी राजीव सिंह पारीछा ने भी पर्चा दाखिल किया. इन सभी प्रत्याशियों ने शुभ मुहूर्त के अनुसार ही पर्चा दाखिल किया.

    समाजवादी पार्टी के इन प्रत्याशियों ने भरा पर्चा
    समाजवादी पार्टी से गरौठा सीट से प्रत्याशी और पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने भी आज पर्चा दाखिल किया.पूरे विधि विधान से पूजा करने के बाद पारंपरिक वेशभूषा पहने दीपनारायण सिंह यादव पर्चा दाखिल करने पहुंचे.वहीं बबीना से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी यशपाल सिंह यादव ने भी आज पर्चा दाखिल किया. मऊरानीपुर की सुरक्षित सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे तिलक चंद्र अहिरवार ने भी अपना पर्चा दाखिल किया.

    (रिपोर्ट – शाश्वत सिंह)

    Tags: Uttar Pradesh Assembly Elections, झांसी

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर