झांसी: ट्रेन पकड़ने के चक्कर में बुजुर्ग का फिसला पैर, वीडियो वायरल

बता दें कि झांसी रेलवे स्टेशन पर बिलासपुर-राजधानी शनिवार रात 9:30 बजे पहुंची थी. जैसे ही यह ट्रेन चली कि एक 72 वर्षीय यात्री दौड़ते हुए एसी डिब्बे B2 में चढ़ने लगे.

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2018, 2:00 PM IST
Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2018, 2:00 PM IST
झांसी रेलवे स्टेशन पर शनिवार शाम को एक बड़ा हादसा होने से बच गया. दरअसल, स्टेशन पर एक उम्रदराज यात्री उस समय बाल-बाल बच गया जब वह चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहा था. दौड़कर ट्रेन पकड़ने के प्रयास में यात्री का पैर फिसल गया, जिससे वह ट्रेन के नीचे चला गया. लेकिन प्लेटफॉर्म पर मौजूद आरपीएफ के जवानों ने उन्हें पकड़ लिया और उनको बाहर निकाला, जिससे एक बड़ी घटना हो जाने से रुक गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि झांसी रेलवे स्टेशन पर बिलासपुर-राजधानी शनिवार रात 9:30 बजे पहुंची थी. जैसे ही यह ट्रेन चली कि एक 72 वर्षीय यात्री दौड़ते हुए एसी डिब्बे B2 में चढ़ने लगे. अचानक इस यात्री का पैर फिसल गय, जिससे वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में रगड़ते चले जा रहे थे. मौके पर खड़े आरपीएफ के जवानों ने हिम्मत दिखाते हुए यात्री को तकरीबन 25 मीटर तक प्लेटफार्म पर खींचते रहे, साथ ही ट्रेन भी चलती रही.

मौके पर मौजूद आरपीएफ के जवानों ने देखते ही तुरंत उस यात्री को पकड़ कर किनारे किया, जिससे एक बड़ी अनहोनी को होने से रोक लिया गया. इस संबंध में थाना प्रभारी रेल सुरक्षा बल ने बताया कि बुजुर्ग को थोड़ी चोटें भी आ गई थी. उनका प्राथमिक उपचार करा दिया गया है. इस हादसे की तस्वीर सामने आने के बाद हर कोई के जुबान से एक ही बात सामने आ रही है. जाखों राखे साईया मार सके न कोई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...