Assembly Banner 2021

पीएम मोदी के नाम सेवा सप्ताह, हाथ में झाड़ू लिए चमकती सड़क साफ करते दिखे भाजपाई

साफ सड़क पर झाड़ू लगाते भाजपा नेता

साफ सड़क पर झाड़ू लगाते भाजपा नेता

जालौन (Jalaun) में पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर भाजपाइयों सेवा सप्ताह मना रहे हैं. इसी क्रम में एक दिन पहले 70 लोगों की आंखों की जांच के साथ 70 चश्मे का वितरण करने वाले भाजपाई बुधवार को जिला मुख्यालय में 70 जगहों पर सफाई करते नजर आए.

  • Share this:
उरई. उत्तर प्रदेश के जालौन (Jalaun) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70वें जन्मदिन पर भाजपाइयों ने एक सप्ताह कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई है. इस कार्यक्रम का नाम सेवा सप्ताह दिया गया है. इस दौरान जितने भी कार्यक्रम बनाए गए, उनमें कहीं न कहीं 70 अंक जुड़ा रहा. एक दिन पहले 70 लोगों की आंखों की जांच के साथ 70 चश्मे का वितरण करने वाले भाजपाई बुधवार को जिला मुख्यालय में 70 जगहों पर सफाई करते नजर आए.

सड़क को पहले ही पालिका कर्मचारियों ने कर दिया साफ

अब आते हैं असल मुद्दे पर. जिला मुख्यालय में 70 स्थानों का चयन किया गया, जहां भाजपाइयों को झाड़ू लगाकर गंदगी साफ करनी थी. दिलचस्प बात ये है कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत पालिका के कर्मचारी सुबह ही सड़कों पर झाड़ू लगा गंदगी साफ कर देते हैं. अब फोटो भी खींचनी थी और कार्यक्रम में सहभागिता जतानी थी, लिहाजा इसके चलते यह भी नहीं देखा गया कि जहां झाड़ू लगा रहे हैं, वहां गंदगी है भी या नहीं. खास बात ये रही कि उस जगह पहले ही साफ सफाई कर चूने का भी छिड़काव किया जा चुका है.



थोड़ी झाड़ू लगाई और पूरा हुआ अभियान
अंबेडकर चौराहे का ही नजारा देखिए, यहां कार्यकर्ता भी हैं और ऐसे बड़े नेता जो दावेदार भी कहलाते हैं. पहले से व्यवस्था की गई झाड़ू हाथ में और नजरें मीडिया के कैमरे की तरफ. यह दीगर बात कि नीचे गंदगी का नामोनिशान नहीं, अब नेताजी के चेहरे की मुस्कान यह जरूर बताती नजर आई कि वह प्रधानमंत्री के 70वें जन्मदिन पर स्वच्छता अभियान चला रहे हैं. इस जगह पर झाड़ू लगाने वाले पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी अपनी कार्यशैली को लेकर पहले से चर्चित रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज