• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • ललितपुर: थानाध्यक्ष ने दलित महिला के साथ की अश्लीलता, अनशन पर बैठा पीड़ित परिवार

ललितपुर: थानाध्यक्ष ने दलित महिला के साथ की अश्लीलता, अनशन पर बैठा पीड़ित परिवार

UP: ललितपुर में उत्पीड़न मामले में कार्रवाई न होने पर पीड़ित परिवार अनशन पर बैठ गया है.

UP: ललितपुर में उत्पीड़न मामले में कार्रवाई न होने पर पीड़ित परिवार अनशन पर बैठ गया है.

Lalitpur News: आरोप है कि ललितपुर में दबंगों द्वारा मजदूर रवि की पिटाई के बाद उसकी पत्नी वंदना थाने में अपने पति, देवर और चाचा ससुर को लेकर शिकायत करने पहुंची तो वहां मौजूद थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने उसके साथ अश्लील हरकत की.

  • Share this:

ललितपुर. उत्तर प्रदेश में ललितपुर (Lalitpur) की थाना बार पुलिस पर एक बार फिर से गम्भीर आरोप लगे हैं. एक महिला का कहना है कि गांव में परिजनों के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद जब वह थाने में शिकायत करने पहुंची तो वहां मौजूद थानाध्यक्ष ने उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसे रात भर अपने कमरे पर रुकने के लिए मजबूर किया. यहां तक कि उसके चार वर्षीय मासूम बच्चे को एक कमरे में बन्द कर दिया गया. विरोध करने पर पति व देवर को मानव मूत्र भी पिलाया गया. तमाम शिकायतों के बाद भी न्याय मिलता न देख पीड़ित परिवार अब शहर के घण्टाघर पर आमरण अनशन पर बैठ गया है.

आरोप है कि जरावली निवासी रवि कुमार रजक व रामसेवक रजक ने प्रधान राजबहादुर सिंह के घर मजदूरी का काम किया था. पैसा मिलता न देख जब यह लोग प्रधान के घर पैसा मांगने के लिए जा रहे थे तो रास्ते में ही प्रधान व उसके गुंडों ने दोनों युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट की. दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए .

आरोप है कि इस वारदात के बाद जब रवि की पत्नी वंदना अपने पति, देवर और चाचा ससुर को लेकर शिकायत करने थाने में पहुंची तो वहां थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने उसके साथ अश्लील हरकत की. यहां तक कि उसे अपने साथ रात भर कमरे में रुकने के लिए मजबूर किया. महिला के चार वर्षीय बेटे को एक कमरे में बन्द कर दिया गया. पति व देवर ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें मानव मूत्र पिलाया गया.

दबंग आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की. 3 अगस्त को हुई इस घटना की तमाम शिकायतें करने के बाद भी पीड़ित परिजनों को न्याय नहीं मिल सका है, जबकि आरोपी खुलेआम धमकाते हुए घूम रहे हैं. मजबूरी में पीड़ित परिजन शहर के घण्टाघर पर आमरण अनशन पर बैठ गए हैं. इस सम्बंध में जब पुलिस के अधिकारियों से बात की गई तो सीओ सदर इमरान अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. कार्रवाई जरूर की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज