UP : जंगल में हुई मुठभेड़ में बदमाश के पांव में लगी गोली, मछली कारोबारी की हत्या का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार
Jhansi News in Hindi

UP : जंगल में हुई मुठभेड़ में बदमाश के पांव में लगी गोली, मछली कारोबारी की हत्या का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार
गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने हत्या के आरोपी को जंगल में घेर लिया.

तालाब से कुछ बदमाश मछली चोरी कर रहे थे. पर वे रंगे हाथ पकड़े गए. उनकी चोरी का मछली कारोबारी ने विरोध किया. इस बात पर बौखलाए बदमाशों ने कारोबारी की हत्या गोली मारकर कर दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 5:29 PM IST
  • Share this:
झांसी. झांसी (Jhansi) में शनिवार की सुबह पुलिस और बदमाश के बीच जंगल में मुठभेड़ (encounter) हो गई. यह बदमाश हत्या के एक मामले में फरार (Absconding) चल रहा था. मछली कारोबारी (fish businessman) की हत्या (Murder) का यह आरोपी (accused) पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया है. जंगल में हुई इस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

कुछ दिन पहले हुई थी मछली कारोबारी की हत्या

आपको बताते चलें कि कुछ दिन पहले मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में मछली पालन करने वाले एक व्यक्ति की हत्या कुछ बदमाशों ने गोली मारकर कर दी थी. हत्या की इस वारदात से हड़कंप मच गया था. मौके पर पहुंची मउरानीपुर कोतवाली की पुलिस ने मछली कारोबारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि मछली कारोबारी का एक तालाब था, जिसमें मछलियां पल रही थीं. इसी तालाब से कुछ बदमाश मछली चोरी कर रहे थे. पर वे लोग रंगे हाथ पकड़े गए. उनकी चोरी का मछली कारोबारी ने विरोध किया. इस बात पर बौखलाए बदमाशों ने कारोबारी की हत्या गोली मारकर कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी फरार चल रहा था.



गुप्त सूचना पर बदमाश को घेर लिया पुलिस ने
शनिवार की सुबह मऊरानीपुर थाने की पुलिस को सूचना मिली की मछली कारोबारी की हत्या का आरोपी राठ रेंज के जंगल में छिपा हुआ है. सूचना पर मऊरानीपुर थाने की पुलिस और एसओजी की टीम ने जंगल में छुपे बदमाश को घेर लिया. खुद को घिरा हुआ देखकर हत्यारोपी ने पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर दी. इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. इस जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया और स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

मछली कारोबारी की हत्या का मुख्य आरोपी हाथ आया

इस बाबत एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि जिले में अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने को लेकर एक बड़ा अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मछली कारोबारी की हत्या करने वाले अभियुक्त से पुलिस की मुठभेड़ हुई थी. बदमाश की फायरिंग के बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इस कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया. मछली कारोबारी हत्याकांड के सभी पांच अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading