लाइव टीवी

झांसी: कर्ज चुकाने के लिए जिगर के टुकड़े को बेचा

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 13, 2018, 11:37 PM IST

मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रेम वाटिका का है, जहां की रहने वाली पीड़ित मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 19 मई को उसका पति उसके बेटे को बाजार लेकर गया था

  • Share this:
झांसी में कर्ज चुकाने के लिए अपने ही जिगर के टुकड़े को बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. भुग्तभोगी मां अपने बेटे को पाने के लिए थाने से लेकर पुलिस अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काटने के लिए मजबूर हो गई. मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रेम वाटिका का है, जहां की रहने वाली पीड़ित मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीते 19 मई को उसका पति उसके बेटे को बाजार लेकर गया था.

वह बेटे को चोरी करके अपने साथ ले गया था. नवजात की मां ने अपने पति से कई बार बेटे के बारे में पूछा, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. 29 मई को पति के वापस लौटने पर मामले का खुलासा होने से मासूम की मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. बेटे के नहीं मिलने पर पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि उसने अपने घर के सदस्यों का कर्ज चुकाने के लिए अपने ही बेटे को बेच दिया.

इस मामले को लेकर पीड़ित युवती ने कई बार थाने में गुहार लगाई. सुनवाई नहीं होने पर पीड़ित मां अपने बेटे को पाने के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंची. एसएसपी के कार्यालय में नहीं होने से पीड़िता को मायूस लौटना पड़ा. फिलहाल अपने जिगर के टुकड़े को पाने के लिए मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 13, 2018, 11:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...