लाइव टीवी
Elec-widget

4 बीघा जमीन के लिए बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर की पिता की हत्‍या

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2019, 8:59 PM IST
4 बीघा जमीन के लिए बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर की पिता की हत्‍या
पुलिस आरोपी बेटे के तलाश में छापेमारी कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जालौन (JALAUN) में कलयुगी बेटे ने महज 4 बीघा जमीन (Land Dispute) के लिए पिता को तब तक पीटा, जब तक वह बेसुध होकर गिर नहीं पड़े.

  • Share this:
प्रदीप

जालौन. रिश्‍तों को शर्मशार करने वाला एक मामला उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन (JALAUN) से आया है, जहां एक कलयुगी बेटे ने महज 4 बीघा जमीन के लिए अपने पिता को तब तक पीटा, जब तक वह बेसुध होकर गिर नहीं पड़े. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. वारदात (Crime in Uttar Pradesh) की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं स्‍थानीय पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला चुर्खी थाना क्षेत्र के कुकहनू गांव का है. नंदराम अपने दो बेटों के साथ इसी गांव में रहते थे. बीते कुछ समय से नंदराम का अपने बेटे भरतपाल के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. 18 अक्‍टूबर को इसी मुद्दे को लेकर पिता और पुत्र में एक बार फिर कहासुनी हो गई. यह कहासुनी इस कदर बढ़ी कि भरतपाल ने अपने पिता पर लाठी से हमला बोल दिया. भरतपाल लाठी से अपने पिता को लाठी से तब तक पीटता रहा, जबतक वह बेसुध होकर गिर नहीं पड़े.

छोटे बेटे की कोशिश हुई नाकाम

इसी बीच, मौके पर नंदराम का छोटा बेटा बलवीर भी मौके पर पहुंच गया. उसने बमुश्किल अपने पिता को अपने बड़े भाई की चंगुल से आजाद कराया. वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. बलबीर ने स्‍थानीय लोगों की मदद से अपने पिता को स्‍थानीय अस्‍पताल पहुंचाया. जहां से नंदराम को हालत नाजुक होने के चलते ग्‍वालियर के लिए रेफर कर दिया गया. ग्‍वालियर में इलाज के दौरान गुरुवार सुबह नंदराम की मृत्‍यु हो गई.

पुलिस ने शुरू की आरोपी बेटे की तलाश में छापेमारी
पिता की मृत्‍यु के बाद छोटे बेटे बलवीर ने अपने बड़े भाई के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी बेटे भरतपाल की तलाश में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें -

IMC अध्यक्ष मौलाना तौकीर ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को लिया आड़े हाथ, बोले- जिद की तो करेंगे बायकॉट

कब्र से निकल कर मुर्दे ने मांगा दहेज! पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 8:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com