• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • ललितपुर: सपा जिलाध्यक्ष के भाई को सोते समय मारी गई गोली, मचा हड़कंप

ललितपुर: सपा जिलाध्यक्ष के भाई को सोते समय मारी गई गोली, मचा हड़कंप

ललितपुर में एक युवक को सोते समय अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी.

ललितपुर में एक युवक को सोते समय अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी.

Lalitpur News: ललितपुर के पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि घायल पुष्पेंद्र यादव ने ही पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी थी. पुष्पेंद्र के परिवार की गांव के कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता के भाई को सोते समय गोली मार दी गई. सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव के भाई को सिर में गोली लगी है. उसे घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते सपा नेता पर जानलेवा हमला किया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

आरोप है कि थाना जाखलौन अंतर्गत ग्राम सै-पुरा निवासी पुष्पेंद्र यादव रात्रि में अपने घर मे सो रहे थे. इसी दौरान तीन से चार अज्ञात व्यक्तियों ने आकर फायरिंग करना शुरू कर दी. जिसके चलते पुष्पेंद्र के सिर में गोली लग गई. वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों का कहना है कि प्रधानी के चुनाव से कुछ लोग उसके परिवार से रंजिश रखे हुए हैं. यही नहीं परिजनों ने गांव के ही निवासी कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में तहरीर भी दी है.

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि रात्रि में घायल पुष्पेंद्र यादव ने ही पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी थी. उन्होंने कहा कि यह सही है कि पुष्पेंद्र के परिवार की गांव के कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत स्थिर है. पुलिस प्रत्येक पहलू की जांच कर रही है. परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा भी दर्ज कर लिया गया है. जांच में जो भी तथ्य उभरकर सामने आएंगे, उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज