लाइव टीवी
Elec-widget

लोकसभा उपचुनाव पर बोले आजम- ईवीएम होगी तो बीजेपी जीतेगी, मुहर लगी तो सपा

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 22, 2018, 6:46 PM IST
लोकसभा उपचुनाव पर बोले आजम- ईवीएम होगी तो बीजेपी जीतेगी, मुहर लगी तो सपा
सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान

आजम खान जालौन के उरई पहुंचे. जहां उन्होंने सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत की. यहां उन्होंने विभिन्न समाज के 101 वर-वधुओं को आशीर्वाद दिया.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने यूपी में लोकसभा की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्हें साफ कहा कि अगर ईवीएम मशीन से वोटिंग होगी तो भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी. यदि बैलेट पेपर मतदाताओं के हाथ में होंगे और मुहर लगेगी तो समाजवादी पार्टी इन दोनों सीटों पर जीत हासिल करेगी.

इससे पहले आजम खान जालौन के उरई पहुंचे. जहां उन्होंने जेल के पीछे बने काले खां की मजार के मैदान में सर्व समाज के सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत की. आजम खान इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. यहां उन्होंने विभिन्न समाज के 101 वर-वधुओं को आशीर्वाद दिया.

मीडिया से सवाल जवाब में उन्होंने यूपी इन्वेस्टर्स समिट पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि क्या किसी ने कहा है कि कितना रुपए इन्वेस्ट करेंगे? सभी ने कहा है संभावना है, कोशिश करेंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि देश के 135 करोड़ लोगों को 20 लाख रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से कर्ज चुकाना है, पहले ये हिसाब चुकता करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2018, 6:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com