लाइव टीवी
Elec-widget

जालौन: ​सड़क पर टूटे पड़े बिजली के तार की चपेट में आया छात्र, मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2018, 3:14 PM IST
जालौन: ​सड़क पर टूटे पड़े बिजली के तार की चपेट में आया छात्र, मौत
छात्र की करंट से माैत के बाद बिलखते परिजन. Photo: News 18

मामला जालौन के एट थाना क्षेत्र का है. यहां बीती रात बिजली का तार टूटकर सड़क पर जा गिरा. इसी बीच घर से सामान लेने जा रहा छात्र उमाशंकर तार में आ रहे करंट की चपेट में आ गया.

  • Share this:
जालौन में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते एक छात्र की मौत हो गई. सड़क पर टूट पड़े बिजली तार के करंट की चपेट में आए छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मामले की सूचना मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. वहीं तार की चपेट मे आने से एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें: जालौन: चारा घोटाले में लालू यादव को सजा सुनाने वाले सीबीआई जज के घर लाखों की चोरी

मामला जालौन के एट थाना क्षेत्र का है. यहां बीती रात बिजली का तार टूटकर सड़क पर जा गिरा. इसी बीच घर से सामान लेने जा रहा छात्र उमाशंकर तार में आ रहे करंट की चपेट में आ गया. जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं जब काफी देर तक छात्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो वह सड़क पर मृत अवस्था में पाया गया. मामले की सूचना मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं तार की चपेट में आने से एक अन्य युवक गंभीर रूप से झुलस गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालात नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया.

(रिपोर्ट: प्रशांत बनर्जी)

ये भी पढ़ें: 

जालौन: बलि चढ़ाने के लिए तांत्रिक बाप-बेटे की थी ढाई साल के मासूम की हत्या

टॉयलेट ना होने के चलते युवती ने छोड़ा ससुराल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2018, 1:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...