Home /News /uttar-pradesh /

झांसी: शादी के बाद नीलम बनी अफरोज, फिर जहर खाकर दी जान, 11 दिन बाद शव को कब्र से निकाला गया, जानें पूरी कहानी

झांसी: शादी के बाद नीलम बनी अफरोज, फिर जहर खाकर दी जान, 11 दिन बाद शव को कब्र से निकाला गया, जानें पूरी कहानी

UP: झांसी में पुलिस ने  मौत के 11 दिन बाद नीलम उर्फ अफरोज के शव को कब्र से बाहर निकलवाया है.

UP: झांसी में पुलिस ने मौत के 11 दिन बाद नीलम उर्फ अफरोज के शव को कब्र से बाहर निकलवाया है.

Jhansi News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जनपद की रहने वाली अफरोज उर्फ नीलम की संदिग्ध मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए एमपी पुलिस ने झांसी में डेरा डाल दिया है.

झांसी. मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली नीलम अहिरवार उर्फ अफरोज (Neelam Ahirwar Alias Afroz) की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत (Suspicious Death) की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने कब्र में दफन उसके शव को खोदकर बाहर निकाला है. पुलिस को अब शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. बता दें कि नीलम अहिरवार ने कुछ दिनों पहले जहर खा लिया था. उसकी झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मामले में नीलम उर्फ अफरोज के पिता ने उसके ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया हैं.

दरअसल, मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के सिविल लाइन इलाके की रहने वाली नीलम अहिरवार की शादी चार साल पहले छतरपुर जिले के सिविल लाइन क्षेत्र के रहने वाले तब्बू उर्फ तालिब खान से हुई थी. शादी के बाद नीलम अहिरवार का नाम बदलकर अफरोज खान रख दिया गया था. 6 जुलाई को नीलम उर्फ अफरोज ने छतरपुर में जहर खा लिया था. गंभीर हालत में नीलम अहिरवार को ससुराल वालों ने इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया था. इलाज के दौरान नीलम उर्फ अफरोज की मौत हो गई थी.



ससुरालवालों ने इसके बाद उसके शव को पुलिस को बिना सूचना दिए झांसी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के एक कब्रिस्तान में दफना दिया था. नीलम के पिता ने मामले में ससुरालवालों पर बेटी को जहर देकर हत्या करने की शिकायत मध्य प्रदेश की छतरपुर पुलिस से की थी. इसके बाद छतरपुर पुलिस ने झांसी पुलिस और जिला प्रशासन से सम्पर्क कर नीलम उर्फ अफरोज के शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराये जाने की बात की. झांसी जिला प्रशासन की अनुमति के बाद अब कार्यपालक मजिस्ट्रेट, छतरपुर पुलिस की मौजूदगी में नीलम अहिरवार का शव कब्र से निकाला.

झांसी जिला प्रशासन, एमपी पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतज़ार
इस मामले में छतरपुर पुलिस के सीओ लोकेंद्र सिंह का कहना है कि मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर झांसी जिला प्रशासन से संपर्क करके अफरोज उर्फ नीलम का शव कब्र खोदकर पोस्टमार्टम के लिए बाहर निकाला गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी कारण सामने आएगा, उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (झांसी)

झांसी
झांसी

Tags: Chhatarpur news, Crime in MP, Crime in up, Jhansi news, Jhansi Police, UP news updates

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर