लाइव टीवी

जब डॉक्टरों ने तकिये की जगह रख दिया युवक का कटा हुआ पैर

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 11, 2018, 7:18 AM IST

घायल हुए बाएं पैर के नीचे डॉक्टरों ने तकिया रख दिया पर सिर के नीचे रखने के लिए उनके पास कुछ नहीं था तो उन्होंने युवक का कटा हुआ पैर ही तकिये की तरह युवके के सिर के नीचे लगा दिया.

  • Share this:
यूपी के झांसी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक घायल युवक का पैर काटने के बाद डॉक्टरों ने उसके कटे हुए पैर को ही तकिया बनाकर युवक के सिर के नीचे रख दिया. डॉक्टरों की इस करतूत से हर कोई सकते में है. मेडिकल कॉलेज ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं.

दरअसल शनिवार सुबह शहर के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में एक युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. सड़क हादसे में घायल हुए युवक की हालत बहुत खराब थी, जिसके चलते डॉक्टरों को उसका बायां पैर काटना पड़ा. घायल हुए बाएं पैर के नीचे डॉक्टरों ने तकिया रख दिया पर सिर के नीचे रखने के लिए उनके पास कुछ नहीं था तो उन्होंने युवक का कटा हुआ पैर ही तकिये की तरह युवके के सिर के नीचे लगा दिया.

युवक पूरे समय कटे हुए पैर की बदबू से परेशान रहा. परिजन भी अपने बेटे के साथ हो रहे इस बर्बर रवैये को देखकर विचलित हो गए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मेडिकल कॉलेज ने मामले की गंभीरते को देखते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं. इस मामले में अब तक पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2018, 8:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर