Home /News /uttar-pradesh /

लव, सेक्स, नौकरी और धोखा: सगाई के बाद युवक की लग गई सरकारी नौकरी, शादी से मुकरा

लव, सेक्स, नौकरी और धोखा: सगाई के बाद युवक की लग गई सरकारी नौकरी, शादी से मुकरा

झांसी: नौकरी लगते ही सगाई के बाद मुकर गया युवक, युवती ने लगाए गंभीर आरोप (सांकेतिक तस्वीर)

झांसी: नौकरी लगते ही सगाई के बाद मुकर गया युवक, युवती ने लगाए गंभीर आरोप (सांकेतिक तस्वीर)

Jhansi News: झांसी में प्रेमी ने युवती को हसीन सपने दिखाकर उसका शारीरिक शोषण किया. फिर सगाई की. बाद में जब उसकी सरकारी नौकरी लग गई तो प्रेमिका से शादी करने से साफ इनकार कर दिया.

झांसी. झांसी में पहले एक युवती को प्रेम जाल में फंसाया गया. इसके बाद प्रेमी ने युवती को हसीन सपने दिखाकर उसका शारीरिक शोषण (physical relationship) किया. फिर सगाई की. इसके बाद जब प्रेमी की सरकारी नौकरी लग गई, जिसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से शादी करने से साफ इंकार कर दिया. प्रेमी की बेवफाई और इश्क में धोखा खाई पीड़ित युवती ने झांसी एसएसपी कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई है. युवती ने रोते-बिलखते हुए बताया कि आरोपी ने पहले इश्क किया, इसके बाद शारीरिक संबंध बनाए और फिर सगाई करने के बाद जब पुलिस में नौकरी लग गई तो उसे छोड़ दिया.

इश्क किया फिर लूटी आबरू 

युवती के मुताबिक वह झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र की रहने वाली है. तीन वर्ष पहले जब वह पढ़ती थी तभी उसकी दोस्ती थाना गुरसरांय क्षेत्र में रहने वाले युवक हुई थी. यह दोस्ती धीरे-धीरे इश्क में बदल गई. युवक ने शादी का सांझा देकर उसकी आबरु के साथ खिलवाड़ किया. इसी दौरान आरोपी युवक की पुलिस विभाग में नौकरी लग गई. नौकरी लगने के बाद उनकी सगाई भी हो गई. सगाई में उसके परिवार ने हैसियत के अनुसार खर्च किया. सब कुछ ठीक चल रहा था. इसी दौरान आरोपी ने रिश्तेदारों को वह पसंद न होने का हवाला देते हुए दर-दर भटकने के लिए छोड़ दिया.

एसएसपी ने दिए मामले में कार्रवाई के आदेश

पीड़िता ने युवक व उसके परिवार से काफी मिन्नतें की, लेकिन वह नहीं माने. परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल एसएसपी ने पूरे मामले में जांच के आदेश देते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

Tags: Crime News, Girl rape, Jhansi news, Jhansi ssp, Physical relationship, Uttar pradesh news, झांसी पुलिस

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर