Home /News /uttar-pradesh /

झांसी: दरोगा ने थाने आई महिला को धक्का मारकर बाहर निकाला, थाना प्रभारी सस्पेंड

झांसी: दरोगा ने थाने आई महिला को धक्का मारकर बाहर निकाला, थाना प्रभारी सस्पेंड

झांसी में फरियाद लेकर थाने आई महिला को दरोगा ने धक्का मारकर बाहर कर दिया.

झांसी में फरियाद लेकर थाने आई महिला को दरोगा ने धक्का मारकर बाहर कर दिया.

Jhansi News: झांसी में प्रेमनगर थाने के अंदर एक दरोगा ने फरियाद लेकर पहुंची महिला को धक्का देकर बाहर निकाल दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद एसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है.

झांसी. उत्तर प्रदेश पुलिस जिस नारी के सम्मान और सुरक्षित बनाने के बड़े-बड़े वादे करती है, उसी पुलिस ने थाना परिसर में एक महिला को धक्का दे दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो झांसी के प्रेमनगर थाने का बताया जा रहा है. जिसे तस्वीरों में स्पष्ट देखा सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के मुताबिक, कुछ फारियादी अपनी शिकायत लेकर प्रेमनगर थाने पहुंचे थे. जिनमें महिलायें भी शामिल थीं.

थाने में मौजूद महिलाओं पर एक दरोगा साहब आक्रोशित हो गए और उन्होंने दौड़ लगाते हुए महिला को धक्का लगा दिया. यह मामला वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर दिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे संज्ञान में लेते पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों ने जांच के आदेश कर दिए.

जमीनी विवाद में थाने का चक्कर काट रही थी महिला

वहीं, जब इस मामले में प्रेमनगर थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला एक मकान को लेकर है. मीना नाम की महिला ने संध्या नाम की महिला को वर्ष 2019 में एग्रीमेंट कर अपना मकान गिरवी रख दिया. समयानुसार संध्या ने न्यायलय के माध्यम से मीना को नोटिस भेज दिया. नोटिस मिलने के बाद मीना घबरा गई और धोखाधड़ी की शिकायत लेकर सम्बधित चौकी पुलिस के पास पहुंची. जहां पुलिस ने जांच कर रही है.

महिला भी दरोगा से भिड़ गई 

इसी दौरान आज सुबह मीना अपने परिवार के साथ थाने आई महिला हेल्प डेस्क पर अभद्रता करते हुए हाथापाई करने लगी. जिस पर दरोगा साहब ने बीच-बचाव करते हुए धक्का दे दिया. इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. मीना के खिलाफ महिला पुलिस से अभद्रता करने का मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं थाने के अंदर महिला को धक्का देकर बाहर निकालने वाले आरोपी दरोगा को एसएसपी ने निलंबित करते हुए पूरे मामले की जांच सीओ को सौंप दी है.

Tags: Jhansi news, Jhansi Police, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर