हमीरपुर: सड़क हादसे में सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने स्कार्पियो को टक्कर मार दी.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 27, 2018, 11:04 AM IST
हमीरपुर: सड़क हादसे में सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत
दुर्घटना में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 27, 2018, 11:04 AM IST
हमीरपुर में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादमें में सपा नेता के भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने स्कार्पियो को टक्कर मार दी. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

घटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कुंडौरा गांव के पास की है. जब आज सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने स्कार्पियो को टक्कर मार दी. वहीं घटना में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष नहीम खान का भाई अपनी स्कार्पियो में अपने दो साथियों के साथ मौदहा व इंगोहटा जा रहे थे. घटना में मरने वाले तीनों युवकों की पहचान सलीम खान,अजहरुद्दीन और समीर खान के रूप में हुई. जो आपस में रिश्तेदार हैं.

इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने सीधी टक्कर स्कार्पियो में मार दी. जिससे तीनों लोगों की घटना स्थल पर मौत गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल भेजवाया. मृतकों के परिजनों को जानकारी मिलने पर कोहराम मच गया है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. वहीं ड्राइवर की तलाश जारी हैं.
First published: January 27, 2018, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...