झांसी: अनियंत्रित होकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, तीन महिलाओं की मौत

अनियंत्रित होकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप
अनियंत्रित होकर पलटी श्रद्धालुओं से भरी पिकअप

झांसी के एसएसपी (SSP) दिनेश कुमार पी का कहना है कि सड़क हादसे की सूचना पर तत्काल मौके पर प्रेम नगर थाने की पुलिस पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 9:47 AM IST
  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले में रविवार देर रात श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी पलटने से बड़ा हादसा हो गया. पिकअप में 17 श्रद्धालु सवार थे. हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जबकि एक दर्जन से भी अधिक श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई.

बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु यूपी के ललितपुर जिले के रहने वाले थे. जो ललितपुर से मथुरा जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक पिकअप गाड़ी ललितपुर से होकर झांसी की प्रेम नगर थाना क्षेत्र में पहुंची अचानक गाड़ी का टायर फट गया. जिसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस भीषण सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. अब तक इस सड़क हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है. यह तीनों महिला श्रद्धालु है. जबकि एक दर्जन से अधिक श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

ये भी पढे़ं- कानपुर: पाकिस्तान से 28 साल बाद घर लौटे शमशुद्दीन, परिजनों को देखकर छलका आंसू



झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि सड़क हादसे की सूचना पर तत्काल मौके पर प्रेम नगर थाने की पुलिस पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. इस ऑपरेशन में पिकअप गाड़ी में फंसे घायलों को बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. फिलहाल एक दर्जन गंभीर घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. उन्होंने बताया कि 3 महिला श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस पूरे हादसे की जानकारी कर रही है. गाड़ी के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज