लाइव टीवी

विवाद होने पर टोल कर्मियों ने दंपति को बनाया बंधक

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 11:48 AM IST

पूरा मामला झांसी के सेमरी टोल प्‍लाजा का है. यहां बाइक सवार एक दंपति का टोल टैक्‍स वसूलने के दौरान टोल कर्मी से झगड़ा हो गया.

  • Share this:
यूपी के झांसी में टोल टैक्‍स वसूलने के दौरान विवाद होने पर कर्मियों ने दंपति को बंधक बना लिया. दंपति का आरोप है कि कर्मियों ने उनके साथ मारपीट भी की. इस मामले की तहकीकत  करने पहुंची पुलिस ने भी टोल कर्मियों पर कार्रवाई करने के बजाए उन पर पति-पत्‍नी को ही दोषी माना.

पूरा मामला झांसी के सेमरी टोल प्‍लाजा का है. यहां बाइक सवार एक दंपति का टोल टैक्‍स वसूलने के दौरान टोल कर्मी से झगड़ा हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि टोल कर्मियों ने दंपति को बंधक बना लिया और पति की पिटाई कर दी. वहीं इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पति को पिटता देख महिला जब पति को बचाने पहुंची तो टोल कर्मियो ने नही बख्श्‍ाा. महिला का आरोप है कि कर्मियों ने उसकी भी लात घूसों से पिटाई कर दी.पति-पत्‍नी का आरोप  है कि जब उन्‍होंने इस मामले में पुलिस से बात करी तो उन्‍होंने भी टोल कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उनको ही दोषी ठहरा दिया. वहीं इस घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सिस्टम फेलियर, खराब मौसम और फ्यूल की कमीः पायलट ने बचाई 370 यात्रियों की जान

यह भी पढ़ें:  BHU में मोदी: यूपी में बनने वाले महागठबंधन को विकास के मंत्र से चुनौती देंगे पीएम 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2018, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...