जालौन: ट्रक और कार की टक्कर में चार की मौत, आक्रोशित हुई भीड़

जालौन में एक भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. मामला डाकोर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्दाबाद गांव का है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के जालौन से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. यहां पर एक भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. मामला डाकोर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्दाबाद गांव का है. बताया जा रहा है कि परिवार अपनी मारुति कार में सवार हो कर एक शादी के बाद पैतृक गांव वंधोली पूजा करने जा रहा था. रास्ते में बालू से लदे एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद ग्रामीण काफी आक्रोश में हैं और सड़क पर उतर आए हैं. वे प्रशासन के खिलाफ प्रर्दशन कर रहे हैं. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी), अपर पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को मनाने का प्रयास कर रहे हैं और ये भरोसा दिला रहे हैं कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर दिखा रफ्तार का कहर
वहीं लखनऊ-कानपुर हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. उन्नाव सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बजेहरा गांव के पास खड़े डम्पर से रोडवेज बस टकराने से हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि बलिया डिपो की रोडवेज बस कानपुर से लखनऊ की तरफ जा रही थी, तभी बस अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े डम्पर से जा टकराई. टक्‍कर इतनी तेज हुई कि बस के परखच्चे उड़ गए.
पुलिस ने लोगों को बस से बाहर निकाला


इस हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. जबकि हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर लोगों को बाहर निकाला. इस टक्‍कर में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. इसमें से चार की हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया. वहीं अन्य घायलों का इलाज सीएचसी नवाबगंज में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- हमीरपुर गैंगरेप के मुख्य आरोपी पर 25 हजार का इनाम

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव बोले- UP में कानून व्यवस्था ठप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज