बाइक सवार दो युवक नहर में जा गिरे, गोताखोरों की मदद से ढूंढने में जुटी पुलिस

नहर में गिरने के बाद लापता हुए युवकों की शिनाख्त जितेंद्र और रविंद्र के रुप में हुई है, जो उरई से कोटरा जा रहे थे और रास्ते में ही चंद्रभान और देवेंद्र नामक दो दोस्तों को भी बुला लिया था

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 9, 2018, 8:04 PM IST
बाइक सवार दो युवक नहर में जा गिरे, गोताखोरों की मदद से ढूंढने में जुटी पुलिस
Jalaun: तेज रफ्तार बाइकर्स नहर में गिरने के बाद लापता हुए
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 9, 2018, 8:04 PM IST
जालौन जिले में घने कोहरे के चलते दो बाइक सवार युवक सोमवार देर रात पानी से लबालब एक नहर में गिर पड़े. दोनों युवकों के नहर में गिरने की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. बताया जाता है अपने साथियों का अता-पता नहीं लगने पर दो अन्य बाइक सवार युवकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस अब गोताखोरों की मदद से नहर में डूबे युवकों की तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक. बताया जाता है चारों लोग दो बाइक पर सवार होकर बिनौरा गांव होते हुये कोटरा जा रहे थे, लेकिन बीच रास्ते में दोनों की गाड़ी आगे पीछे हो गई.

पुलिस के मुताबिक पीछे बाइक से चल रहे चंद्रभान और देवेंद्र को जब काफी देर भी जीतेन्द्र और रविंद्र नहीं दिखे तो अनिष्ट की आशंका वापस पीछे गए और काफी खोजबीन के बाद उन्होंने नहर में गिरे रविंद्र के जूते और मफलर को नहर के पास पड़ा देखा तो उनका सिर चकरा गया.

दोनों युवकों के नहर में गिरने की आशंका की पुष्टि होते ही साथी युवकों ने परिजनों और पुलिस को घटना की सूचना दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों को खोज रही है. इस बीच घटना की जानकारी पाकर सीओ और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल नहर में लापता हुए दोनों की तलाश जारी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2018, 8:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...