होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: झांसी में छेड़खानी से परेशान सगी बहनों के खाया जहर, लापरवाह प्रभारी SHO सस्पेंड

UP: झांसी में छेड़खानी से परेशान सगी बहनों के खाया जहर, लापरवाह प्रभारी SHO सस्पेंड

Jhansi:  आनन-फानन में परिजनों ने दोनों बहनों को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया.

Jhansi: आनन-फानन में परिजनों ने दोनों बहनों को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया.

Jhansi News: मामले में एसएसपी शिव हरी मीणा का कहना है कि शिकायती पत्र मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपियों क ...अधिक पढ़ें

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले में शनिवार को छेड़खानी (Molestation)की शिकार दो सगी बहनों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की. आरोप है कि इन दोनों सगी बहनों के साथ कई दिनों से दबंग छेड़खानी कर रहे थे. कई बार दोनों सगी बहनों ने छेड़खानी का विरोध किया. जब कहीं से भी जब मदद नहीं मिली इसके बाद दोनों सगी बहनों ने तंग आकर सुसाइड करने के लिए जहरीला पदार्थ खा लिया. फिलहाल दोनों बहनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस मामले की जांच के बाद एसएसपी शिव हरी मीणा ने थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया.

मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र का है. जहां मथुरा कॉलोनी की रहने वाली दो सगी बहनों कई महीनों से दबंगों से परेशान थी. दबंग्ग सरेराह दोनों सगी बहनों को परेशान और छेड़खानी करते थे. कई बार दोनों बहनों ने दबंगों की करतूत अपने परिजनों को बताई. इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. आए दिन हो रही छेड़खानी से तंग आकर दोनों सगी बहनों ने जीवन लीला समाप्त करने का फैसला कर लिया. इसके बाद दोनों सगी बहनों ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया. दोनों बेटियों के जहरीला पदार्थ खाने की सूचना पर परिजनों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में परिजनों ने दोनों बहनों को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया.

…जब खतरे में पड़ गई महिला मरीज की जान, बांदा में मेडिकल स्टाफ ने शरीर में छोड़ी टूटी सुई

जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है. मामले में एसएसपी शिव हरी मीणा का कहना है कि शिकायती पत्र मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही पुलिस इस मामले में बड़ी कार्रवाई करेगी. उन्होंने बताया कि दोनों सगी बहनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. एसएसपी के मुताबिक इस मामले में एक टीम भी गठित की गई है. जो जल्द ही पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी. रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: CM Yogi, Jhansi news, Jhansi Police, Suicide attempt, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें