• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हैवानियत: रेप में नाकाम दो युवकों ने गर्म चाकू से दागीं महिला की आंखें, गिरफ्तार

हैवानियत: रेप में नाकाम दो युवकों ने गर्म चाकू से दागीं महिला की आंखें, गिरफ्तार

ललितपुर में महिला के साथ हैवानियत करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ललितपुर में महिला के साथ हैवानियत करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Lalitpur News: हैवानियत की शिकार महिला रात भर जंगल मे पड़ी रही. सुबह परिजनों ने उसे भर्ती कराया. पूरे मामले में थाना पुलिस की भूमिका संदिग्ध रही. न्यूज 18 पर खबर दिखाए जाने के बाद आनन-फानन में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) जिले में एक बार फिर से न्यूज 18 की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. यहां रेप में नाकाम आरोपियों द्वारा चाकू से महिला पर जानलेवा हमला किये जाने के मामले में नामजद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार समेत आला अधिकारियों ने गांव पहुंचकर पीड़िता के परिजनों और ग्रामीणों से मुलाकात कर घटना की जानकारी भी हासिल की है.

पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि जांच की जा रही है, दोषीजनों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी. गौरतलब हो कि थाना बार अंतर्गत एक गांव की महिला जब अपनी सब्जी की दुकान बन्द कर अकेली घर जा रही थी, तो सुनसान रास्ते मे गांव के ही निवासी दो युवकों ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया. महिला ने चप्पल उतारकर जब विरोध किया तो आरोपियों ने लाइटर से चाकू गर्म कर उसकी आंखें दाग दीं. इस दौरान पुलिस की गाड़ी आती देख और उसके सायरन की आवाज सुन आरोपी भाग गए.

हैवानियत की शिकार हुई महिला रात भर जंगल मे पड़ी रही. सुबह परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. इस पूरे मामले में थाना पुलिस की भूमिका संदिग्ध रही. 21 जुलाई को हुई घटना के बाद भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी भी नहीं कर सकी. न्यूज 18 पर खबर प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद अधिकारियों में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, उन्हें जेल भेजा जा रहा है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जांच की जा रही है, सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज