झांसी में अनियंत्रित डग्गामार बस नहर में पलटी, 25 यात्री थे सवार, कई को गंभीर चोट
Jhansi News in Hindi

झांसी में अनियंत्रित डग्गामार बस नहर में पलटी, 25 यात्री थे सवार, कई को गंभीर चोट
झांसी में दुर्घटनाग्रस्त बस

झांसी के प्रभारी एसएसपी और एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि सभी यात्रियों को बस से सकुशल निकाल लिया गया है. कुछ को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) में एक अनियंत्रित बस के नहर में पलटने से बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि डग्गामार बस झांसी से मऊरानीपुर झा रही थी. यात्रियों ने आरोप लगाया कि थाना बरुआसागर क्षेत्र में चालक के शराब के नशे में धुत होने के चलते बस खंभे में टकराने के बाद नहर में पलट गई. बस में 25 यात्री सवार थे, जिनमें कई यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल घायल यात्रियों का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है.

डग्गामार बस में सफर कर रहे यात्रियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि बस चालक शराब के नशे में धुत था. यात्रियों के कई बार मना करने के बाद भी बस ड्राइवर तेज गति में बस दौड़ा रहा था. अचानक बस के बिजली के खंभे से टकराने के बाद बस अनियंत्रित हो गई और नहर में पलट गई. हादसे के बाद बस का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए. वहीं कन्नौज में हुए बड़े हादसे के बाद भी झांसी के रोडवेज बस स्टेशन से डग्गामार बसों में यात्रियों को लगातार ढोया जा रहा है. ऐसे में जिम्मेदार अफसर ऐसी डग्गामार बसों पर कार्रवाई क्यों नही कर रहे हैं? इस को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

मामले में झांसी के प्रभारी एसएसपी और एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि सभी यात्रियों को बस से सकुशल निकाल लिया गया है. कुछ को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.



ये भी पढ़ें:



2 पुलिस जनपदों में बांटा लखनऊ, इन थानों पर रहेगा पुलिस कमिश्नर का अधिकार

मकर संक्रांति: गोरखनाथ मंदिर की अपील- पॉलीथीन में न लायें खिचड़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading