• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Elections: BJP का दावा- कांग्रेस 10 सीटें भी नहीं जीतेगी, AAP की 5 आ जाए तो बहुत

UP Elections: BJP का दावा- कांग्रेस 10 सीटें भी नहीं जीतेगी, AAP की 5 आ जाए तो बहुत

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी के सत्ता में बने रहने का दावा किया.

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी के सत्ता में बने रहने का दावा किया.

BJP Claims : भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने झांसी में कहा कि प्रियंका गांधी अमेठी से पहले तो लड़ेंगी ही नहीं, क्योंकि ये लोग रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. यदि वह लड़ीं भी तो जीतेंगी नहीं, बल्कि हार जाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

झांसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में जीत को लेकर यूपी की सत्तासीन पार्टी ने कड़ी कवायद शुरू कर दी है. यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत दिलाने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार ने ताकत झोंक दी है. इसी मिशन के तहत बुंदेलखंड दौरे पर झांसी पहुंचीं प्रदेश सरकार की पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने दावा किया कि यूपी में कांग्रेस की 10 सीटें भी नहीं आएंगी. भारतीय जनता पार्टी जीतेगी भी और सरकार भी बनाएगी. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अमेठी से पहले तो लड़ेंगी ही नहीं, क्योंकि ये लोग रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. यदि वह लड़ीं भी तो जीतेंगी नहीं, बल्कि हार जाएंगी.

यूपी में प्रियंका भी नहीं जीत पाएंगी चुनाव

पत्रकारों के प्रियंका गांधी को लेकर पूछे गए सवाल पर भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि प्रियंका गांधी की तो बात ही नहीं कीजिए. दो साल में 5 बार आई हैं उत्तर प्रदेश में. आप बात कीजिए मुख्यमंत्री की, जिनके पिता का देहांत हो गया. तब पहली लहर चल रही थी कोरोना की, वह दाह-संस्कार में नहीं गए. अभी कोरोना हुआ, 5-7 दिन वे एक-एक वॉर्ड में घूमें. जरा देखिए कि हमारी बहनजी किस-किस वॉर्ड में गईं. अपने परिवार का नाम लेकर या मोटरसाइकिल आगे-पीछे लगाकर पॉलिटिक्स करने का जमाना बीत गया. अब यह राजनीति नहीं चलेगी. रीता बहुगुणा के मुताबिक, उन्होंने कांग्रेस पार्टी इसलिए छोड़ी कि ये लोग जनता से दूरी रखते हैं. जो परिक्रमा करते हैं उन्हीं की बात सुनना इनकी आदत है, जननेताओं से मिलना नहीं.

इसे भी पढ़ें : पूरे UP में बारिश का कहर, अब 2 दिनों तक प्राइमरी स्कूल से लेकर यूनिवर्सिटी तक सब बंद

अमेठी में हारने के बाद दोबारा नहीं आए राहुल

चुनाव को लेकर मै कुछ कहना नहीं चाहती हूं. फिर भी मैं बताती हूं. भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और कांग्रेस की 10 सीटें भी नहीं आएंगी, लिखकर रख लीजिए. अमेठी से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पहली बात तो वह लडे़गी नहीं, यह भी लिखकर रख लीजिए. ये लोग रिस्क लेते ही नही हैं. अब बताइए, राहुल को देखिए, जिस अमेठी ने उनके पिता से लेकर आज तक साथ दिया, जब से चुनाव हारे लौटकर नहीं आए. ये पॉलिटिक्स है क्या?

इसे भी पढ़ें : पहली बार नहीं डूब रहा Lucknow, 1960 की बाढ़ ने बढ़ा दी थी सबकी धड़कन

आप विधानसभा चुनाव में साबित होगी सेफद हाथी

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने आम आदमी पार्टी को लेकर कहा कि ये उत्तर प्रदेश है. यहां की जनता अच्छी तरह से जानती है कि यूपी में किस पार्टी को वोट करना है. आम आदमी पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव में सफेद हाथी की तरह साबित होगी. चुनाव में आम आदमी पार्टी को 5 सीटें भी मिल जाए तो बहुत बड़ी बात होगी. उन्होंने कहा कि यूपी. दिल्ली है क्या? यदि यूपी के दो जनपदों को जोड़ लिया जाए तो दिल्ली बन जाएगी. यूपी 75 जिलों का जनपद है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज