Home /News /uttar-pradesh /

UP News: ललितपुर के पेट्रोल पंप पर बातचीत में मशगूल थे कर्मचारी, अचानक पहुंचा मगरमच्छ, फिर...

UP News: ललितपुर के पेट्रोल पंप पर बातचीत में मशगूल थे कर्मचारी, अचानक पहुंचा मगरमच्छ, फिर...

पेट्रोल पंप पर पहुंचा मगरमच्छ.

पेट्रोल पंप पर पहुंचा मगरमच्छ.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) के एक गांव में स्थित पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर उस समय हड़कम्प मच गया, जब सड़क किनारे एक नाले से निकलकर विशालकाय मगरमच्छ पेट्रोल पम्प में घुस आया.

ललितपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) के एक गांव में स्थित पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर उस समय हड़कम्प मच गया, जब सड़क किनारे एक नाले से निकलकर विशालकाय मगरमच्छ पेट्रोल पम्प में घुस आया. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने घटना की सूचना वन विभाग के कर्मचारियों को दी. वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्‍छ को पकड़कर सुरक्षित जलाशय में छोड़ दिया है. बताया गया है कि थाना जखौरा अंतर्गत ग्राम लागौन में मंगलवार की शाम जब एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारी काम में मशगूल थे, तभी करीब 7 फीट लम्बा एक मगरमच्छ पेट्रोल पंप पर घुस आया.

मगरमच्छ को दखकर कर्मचारी समेत डीजल, पेट्रोल लेने आये लोगों में हड़कम्प मच गया. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी वन विभाग को दी. माना जा रहा है कि मगर पेट्रोल पम्प के पास से निकले एक नाले से होकर आया था. गौरतलब हो कि जिले में तीन दिन से बारिश का सिलसिला जारी है. नदी, नाले उफान पर हैं. वही बांधों में भी लगातार जल स्तर बढ़ रहा है.

नदी-नालों के पास बसे लोगों को किया अलर्ट
जिला प्रशासन ने नदी, नालों और बांधो के पास बसे लोगों को अलर्ट कर दिया है. हालांकि बारिश के मौसम में अक्सर मगर गांवों में घुस आते है, जिसकी बजह से ग्रामीणों को कभी कभी नुकसान भी उठाना पड़ता है. यदपि पेट्रोल पम्प पर मगर घुसने की घटना जिले में पहली बार ही सामने आई है. शुक्र यह रहा कि मगरमच्छ ने किसी को कोई क्षति नहीं पहुंचाई. वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को भी सुरक्षित पकड़ लिया है.

Tags: Petrol and diesel, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर