• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • VIDEO: शख्स की SP से गुहार- मुझे मेरी पत्नी से बचाइए, खाना भी नहीं देती और पटक-पटक कर मारती है

VIDEO: शख्स की SP से गुहार- मुझे मेरी पत्नी से बचाइए, खाना भी नहीं देती और पटक-पटक कर मारती है

पत्नी से परेशान ललितपुर के बृजेश ने एसपी से लगई न्याय की गुहार

पत्नी से परेशान ललितपुर के बृजेश ने एसपी से लगई न्याय की गुहार

Lalitpur Viral Video: शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे खाना नहीं देती. आए दिन झगड़ा करती है और पटक-पटक कर मारती है. पुलिस से झूठी शिकायत कर पिटाई भी करवाती है.

  • Share this:

ललितपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur) जनपद में इन दिनों पत्नी से परेशान एक पति का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शख्स एसपी ललितपुर से सुरक्षा और न्याय की गुहार लगा रहा है. शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे खाना नहीं देती है. आए दिन झगड़ा करती है और पटक-पटक कर मारती है. इतना ही वह पुलिस से उसकी झूठी शिकायत कर पिटाई भी करवाती है. अपनी पत्नी परेशान यह शख्स न्याय न मिलने पर जान देने की धमकी भी दे रहा है.

जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली अंतर्गत भदैयापुरा निवासी एक युवक पत्नी की पिटाई से परेशान होकर मदद की आस में एसपी के दरबार पहुंचा. उसने पत्नी के जुल्मों की पीड़ा सुनाई और सुरक्षा की मांग की. उसका कहना है कि उसकी पत्नी दिन भर उसे भूखा रखती है. कुछ कहने पर बहुत मारती है. कमाई के सारे पैसे छीन लेती है. पीड़ित एक वायरल वीडियो में रो रोकर अपनी पीड़ा सुना रहा है.

शख्स अपना नाम बृजेश बता रहा है और कोतवाली थाना क्षेत्र के भदैयापुर का रहने वाला है. इस शख्स के रो-रोकर अपनी पीड़ा जाहिर करने का वीडियो अब इलाके में तेजी से वायरल हो रहा है. बृजेश का कहना है कि वह थक हारकर एसपी साहब के पास न्याय की गुहार लगाने आया है. उसके पास इतने भी पैसे कि वह लिखित शिकायत भी दे सके. उसका कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह एसपी ऑफिस के पास ही जान दे देगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज