लाइव टीवी

झांसी 'एनकाउंटर' ऑडियो वायरल मामले में एसएचओ बर्खास्त
Jhansi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 11:16 PM IST
झांसी 'एनकाउंटर' ऑडियो वायरल मामले में एसएचओ बर्खास्त
यूपी पुलिस के एनकाउंटर की फाइल फोटो

शनिवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था. इस ऑडियो में यूपी पुलिस एक हिस्ट्रीशटर के एनकाउंटर को मैनेज करते सुनी जा रही थी.

  • Share this:
झांसी में पुलिस अधिकारी और हिस्ट्रीशीटर के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल मामले में पुलिस उपमहानिरीक्षक झांसी ने SHO सुनीत सिंह को बर्खास्त कर दिया है. बातचीत का ऑडियो सामने आने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झांसी ने तत्काल प्रभाव से सुनीत सिंह को निलंबित कर दिया था तथा इसकी जांच सहायक पुलिस अधिक्षक अभिषेक को दी गई थी. जांच रिपोर्ट के आधार पर अब एसएचओ सुनीत सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है.

बता दें कि शनिवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था. इस आडियो में यूपी पुलिस एक हिस्ट्रीशीटर के एनकाउंटर को मैनेज करते सुनी जा रही थी. वायरल ऑडियो में जिले का शातिर हिस्ट्रीशीटर सुनीत सिंह का नाम लेते हुए बचाने की बात कह रहा था. इस पर दूसरी आवाज में खुद को भी अपराधी बताने वाले थानेदार, शातिर हिस्ट्रीशीटर को ये सलाह दे रहे थे कि वो बीजेपी के जिलाध्यक्ष संजय दूबे और भाजपा विधायक राजीव सिंह परीक्षा को एनकाउंटर से बचने के लिए मैनेज कर लें.

इस ऑडियो के सामने आने के बाद बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में एसएसपी ने थानेदार को सस्पेंड कर दिया था. एसएसपी ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए थे. जांच रिपोर्ट आने के बाद मंगलवार को एसएचओ सुनीत सिंह को बर्खास्त कर दिया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 17, 2018, 9:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading