Assembly Banner 2021

हमीरपुर: रिवॉल्वर की नोक पर दारोगा ने किया रेप, MMS बनाकर लूटता रहा अस्मत

पीड़ित महिला की फोटो.

पीड़ित महिला की फोटो.

पीड़ित महिला ने दारोगा के खिलाफ कोतवाली थाने में तहरीर दी है. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है. बता दें कि दारोगा मौजूदा समय में गोरखपुर में तैनात है.

  • Share this:
यूपी के हमीरपुर में सोमवार को पुलिस का शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है. यहां एक महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि मौदहा कोतवाली में तैनात रहे दारोगा नें रिवाल्वर की नोंक पर रेप कर उसका वीडियो बना लिया. पीड़ित महिला ने दारोगा के खिलाफ कोतवाली थाने में तहरीर दी है. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है. बता दें कि दारोगा मौजूदा समय में गोरखपुर में तैनात है.

कस्बे की एक महिला ने पुलिस में दिए तहरीर में बताया कि वर्ष 2015 में मौदहा कोतवाली में तैनात दारोगा पुरुषोत्तम तिवारी एक दिन उसके घर में घुस आया और अपनी सर्विस रिवाल्वर उसके सीने में लगाकर धमकाने के साथ उसके साथ रेप किया. साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और यह बात किसी से बताने पर वीडियो वायरल कर उसे बर्बाद करने की धमकी देकर चला गया. इसके बाद दारोगा आए दिन उसके घर पहुंचकर उसका यौन शोषण करता रहा. पीड़िता ने बताया कि पिछले 8 मई को दारोगा फिर से उसके घर आया था.

आरोपी दारोगा पुरुषोत्तम तिवारी की फाइल फोटो.




इस पर उसने उससे शादी करने का दबाव बनाया. जिससे आक्रोशित दारोगा उसे जान से मारने व वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़ित महिला ने कोतवाली पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं आरोपी दारोगा मौजूदा समय में गोरखपुर में तैनात है. वहीं केस दर्ज होने के बाद आरोपी दारोगा फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज है.
(रिपोर्ट: उमाशंकर मिश्रा/ हमीरपुर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज