• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: तमंचे पर मचा बवाल, BJP पार्षद ने कांग्रेस के नगर पालिका चेयरमैन को जूतों से पीटा

UP: तमंचे पर मचा बवाल, BJP पार्षद ने कांग्रेस के नगर पालिका चेयरमैन को जूतों से पीटा

पुलिस ने आरोपी पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है.

Jhansi News: स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम (Independence Day 2021) के दौरान झांसी में  नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा पार्षद आपस में भिड़ गए. आरोप है कि विवाद इतना बढ़ गया कि पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष जितेन्द्र यादव की जूतों से पिटाई कर दी.

  • Share this:

झांसी. लंबी खामोशी के बाद एक बार फिर से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Politics) में दो पार्टियों के बीच हुए जूता,चप्पल कांड ने सूबे में खूब सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है. यूपी का दूसरा जूता कांड देश की आजादी के 75वीं वर्षगांठ के जश्न के दौरान हुआ. बुन्देलखण्ड का झांसी जिला जूता कांड का गवाह बना. दरअसल, झांसी जिले के समथर थाना क्षेत्र में झंडारोहण के दौरान भाजपा पार्षद ने नगर पालिका अध्यक्ष को चप्पलों से पीटा दिया. इसके बाद कार्यक्रम में गहमागहमी का माहौल बन गया. विवाद बढ़ा और मामला पुलिस तक पहुंच गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पार्षद को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, झांसी जिले के समथर थाना क्षेत्र में रामलीला मैदान में स्वतत्रंता दिवस के अवसर पर झंडारोहण का कार्यक्रम चल रहा था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष जितेन्द्र यादव और पूर्व मंत्री राजा समथर पहुंचे थे. नगर पालिका अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए बताया कि भाजपा पार्षद सत्यप्रकाश गुबरैलेद उनसे व्यक्तिगत रंजिश मानते हैं.

कार्यक्रम के दौरान बवाल

नगर पालिका अध्यक्ष जितेन्द्र यादव का आरोप है कि जब झंडारोहण का कार्यक्रम चल रहा था तभी सत्यप्रकाश तमंचा लेकर वहां पहुंचे. जैसे ही उन्होंने तमंचा निकाला वहां मौजूद क्षेत्रवासियों ने देख लिए और उन्हें रोका. इसके बाद उन्होंने चप्पल मारते हुए उन पर हमला कर दिया. इसके बाद आस-पास मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ा. इसके बाद घटना की जानकारी थाने में दी गई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पार्षद को गिरफ्तार कर लिया गया.

बीजेपी पार्षद के खिलाफ केस दर्ज

झांसी में हुए जूता कांड के बाद पुलिस ने समथर नगर पालिका चेयरमैन की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी भाजपा पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज