• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बड़ी खबर: नाबालिग से 28 लोगों ने किया बलात्कार, कई राजनेताओं पर भी मामला दर्ज

बड़ी खबर: नाबालिग से 28 लोगों ने किया बलात्कार, कई राजनेताओं पर भी मामला दर्ज

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ पहली बार 11 साल की उम्र में बलात्कार हुआ था और उसके बाद लगातार उसका शोषण होता रहा. (सांकेतिक फोटो)

पीड़िता ने बताया कि उसके साथ पहली बार 11 साल की उम्र में बलात्कार हुआ था और उसके बाद लगातार उसका शोषण होता रहा. (सांकेतिक फोटो)

Lallitpur News: 17 साल की नाबालिग के साथ पहले पिता ने 6 साल तक किया बलात्कार, उसके बाद रिश्तेदारों ने भी बनाया हवस का शिकार, यहीं तक भी पिता नहीं रुका और पैसों के लिए बेटी को होटलों में भेज कर जिस्मफरोशी करवाने लगा. आखिर किशोरी ने हिम्मत की और अपनी मां के साथ जाकर पुलिस को शिकायत की.

  • Share this:

    ललितपुर. ललितपुर में एक नाबालिग लड़की ने जिले के करीब 28 लोगों पर रेप का आरोप लगाया, जिसके बाद हड़कंप मच गया. जिन लोगों पर रेप का संगीन आरोप है उसमें नाबालिग लड़की के पिता, रिश्तेदारों के साथ कई नामचीन राजनेताओं के नाम भी शामिल हैं. पुलिस ने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की ने अपने पिता व परिवार के कई सदस्यों पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया तो सनसनी फैल गई. इस मामले के सामने आते ही लोग हैरान रहे गए. आरोप ललितपुर की राजनीतिक हस्तियों पर भी था इसको लेकर इस घटना की व्यापक चर्चा हो गई. पुलिस ने बिना देर किए एफआईआर दर्ज कर ली. लड़की के मुताबिक जब वह कक्षा 6 में पढती थी. उसके पिता और रिश्तेदारों ने उसके साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया. कई बार उसने इसका विरोध किया, जिस पर उसके साथ मारपीट की जाती थी. उसे नशीली गोलियां खिलाकर रेप का शिकार बनाया गया.

    पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ उसके पिता और रिश्तेदारों ने भी दुष्कर्म किया. कई नेताओं समेत 28 लोगों ने उसके साथ रेप किया. आरोप है कि 4-5 सालों तक बंधक बनाकर उसका शरीरिक शोषण किया गया. पीड़ित का कहना है कि किसी प्रकार उसने हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की. इसके बाद उसे मुक्त कराया गया है.

    शिकायत के आधार पर पुलिस ने तिलक यादव, राजू यादव, महेन्द्र यादव, अरविंद यादव, प्रबोध तिवारी, सोनू समैया, राजेश जैन, महेंद्र दुबे, नीरज तिवारी, महेंद्र सिंघई, दीपक अहिरवार, कोमलकांत सिंघई, चाचा और रिश्तेदारों समेत 28 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही लड़की की सुरक्षा के लिए फोर्स को तैनात कर दिया गया है. अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज