LIVE NOW

UP News Live Updates: आज बुंदेलखंड दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, कोविड प्रबंधन का लेंगे जायजा

Uttar Pradesh News Live, May 23, 2021: झांसी के आयुक्त सभागार में होने वाली मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक की तैयारियों भी देर रात तक चलती रही. वहीं पुलिस लाइन में उनके हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड बनाया गया.

Hindi.news18.com | May 23, 2021, 10:06 AM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 23, 2021
UP News Live Updates: आज बुंदेलखंड दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, कोविड प्रबंधन का लेंगे जायजा

हाइलाइट्स

10:06 am (IST)

आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है और इस मुठभेड़ में 25 हज़ार के इनामी बदमाश के गोली लगी है. पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पूरा मामला थाना बरहन इलाके का है,  जहां पर रात में बदमाश भैंस चोर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

10:04 am (IST)
कासगंज: निर्माणाधीन लेंटर गिरा. लेंटर के नीचे करीब एक दर्जन मजदूर दबे. तीन मजदूरों के शव को बाहर निकाला.आधा दर्जन मजदूरों के दबे होने की आशंका. पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. टीम लगातार रेस्क्यू में लगी. कोतवाली सदर क्षेत्र के नदरई गेट इलाके का मामला.

9:43 am (IST)
अयोध्या: एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या का मामला. हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार.मुख्य आरोपी के माता-पिता व पत्नी गिरफ्तार. मुख्य आरोपी भांजा अभी भी फरार. थाना इनायतनगर के खानपुर मजरा बरुआ निसारु का मामला.

9:32 am (IST)
बरेली: हर्ष फायरिंग में दस साल की बच्ची की मौत का मामला. घटना के दो दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआरतहरीर ने मिलने की बात कहकर गुमराह कर रहे इंस्पेक्टर फरीदपुर.
फरीदपुर थाना क्षेत्र में हुई थी दस साल की बच्ची की मौत.

8:28 am (IST)
मेरठ: ब्लैक फंगस से 4 और लोगों की मौत. मेडिकल में 3 और 1 निजी अस्पताल में हुई मौत.ब्लैक फंगस से अब तक 12 की मौत. 100 पार कर चुका है ब्लैक फंगस के मरीजों का आंकड़ा. मेडिकल में कोविड और नॉन कोविड ब्लैक फंगस वार्ड बनाया गया. ब्लैक फंगस को लेकर सर्विलांस तेज़.

8:08 am (IST)
अयोध्या: एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या का मामला. एडीजी जोन एसएन साबत पहुंचे अयोध्या.घटनास्थल का लिया जाएगा. आईजी रेंज अयोध्या डॉ संजीव गुप्ता ने भी घटनास्थल का लिया जायजा.थाना इनायतनगर के खानपुर बरुआ निसारु का मामला. आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश.

8:07 am (IST)
सीतापुर: तराई में अलर्ट।शारदा और सरयू नदी में छोड़ा गया पानी. उत्तराखंड के बनबसा बैराज से छोड़ा गया पानी.70 हजार क्यूसेक पानी छोड़े जाने से नदियों का बढ़ा जलस्तर. SDM बिसवां ने लेखपाल और ग्राम प्रधानों को किया सचेत.

8:06 am (IST)
लखनऊ: जानकीपुरम में झुग्गी-झोपड़ी में लगी भीषण आग. शार्ट-सर्किट से आग लगने की बात आ रही सामने.झोपड़पट्टी में  रजाई-गद्दों में रुई भरने वाले मजदूरों का निवास. आग लगने से इलाके में मची अफरा-तफरी. दमकल की चार गाड़ियों ने एक घंटे में आग को काबू किया. अग्निकांड में नहीं हुई कोई भी जनहानि. देर रात की घटना.

8:05 am (IST)
अमरोहा: जिला बदर ने गांव में रहकर जीता प्रधानी का चुनाव. एसपी ने सच छिपाने के आरोप में इंस्पेक्टर ओर दरोगा को किया निलंबित.डिडौली इंस्पेक्टर अजय कुमार, दरोगा पप्पू जादौन को किया निलंबित. 10 हजार के इनामी भूरा के चुनाव जीतने के बाद 12 मई को गिरफ्तार कर भेजा था जेल. एसपी सुनीति ने जांच कराकर की कार्यवाई .

LOAD MORE
झांसी. प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के घातक प्रहार से कराह रही जनता को राहत देने के लिए योगी सरकार (Yogi Government) दिन रात कड़ी कवायद कर रही है. सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) लगातार उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं. रविवार को उन्हें बुंदेलखंड (Bundelkhand) का दौरा करना है. वे पहले झांसी और उसके बाद बांदा पहुंचेंगे. झांसी में उनके आगमन की तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं. अधिकारी और पुलिस प्रशासन उनके स्वागत के लिए जुट गया है. झांसी के आयुक्त सभागार में होने वाली मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक की तैयारियों भी देर रात तक चलती रही. वहीं पुलिस लाइन में उनके हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड बनाया गया. जहां मंडलायुक्त जिलाधिकारी प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते रहे. वहीं पुलिस कप्तान ने भी सुरक्षा की कमान संभाल ली. कलेक्ट्रेट स्थित आईसीसीसी सेंटर में भी व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद किया गया. मुख्यमंत्री यहां निरीक्षण करने के बाद आयुक्त सभागार में अधिकारियों मेडिकल कॉलेज के अफसरों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे और कोरोना महामारी के नियंत्रण के लिए किए जा रहे सभी प्रयासों की समीक्षा भी की जाएगी. उसके बाद उनका उड़न खटोला बांदा के लिए उड़ जाएगा.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज