LIVE NOW

UP News Live Updates: कार और दो बाइकों में भीषण टक्कर, चार की मौत, पांच घायल

Uttar Pradesh News Live, May 17, 2021: मामला एरच थाना क्षेत्र में कोटर मार्ग का है, जहां कार और दो बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Hindi.news18.com | May 17, 2021, 12:25 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 17, 2021
12:25 pm (IST)

मथुरा: निर्माणाधीन 3 मंजिला इमारत भरभराकर गिरी. निवाड़ फैक्ट्री में चल रहा था निर्माण कार्य. इमारत में कार्य कर रहे 4 मजदूर गंभीर घायल. मुनीम ,सुखवीर , दीपक , रामप्रकाश हुए घायल.फैक्ट्री स्वामी अजय माकन भी हुआ घायल. सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को कराया भर. थाना गोविंद नगर क्षेत्र के सरस्वती कुंड का मामला.

10:20 am (IST)

सीतापुर: चुनावी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग. गोली लगने से युवक गम्भीर रूप से घायल. ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर. इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के देवरिया का मामला.

8:48 am (IST)
रायबरेली: नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य का निधन. डलमऊ प्रथम वार्ड के सदस्य सत्येंद्र कुमार का निधन. अब तक दो जिला पंचायत सदस्यों का हो चुका है निधन.

8:47 am (IST)

सीएम योगी का मुजफ्फरनगर और सहारनपुर दौरा आज. ग्राउंड जीरो पर लगातार जा रहे सीएम योगी. कोविड-19 से निपटने की तैयारियों का ले रहे जायजा. अस्पतालों का भी कर रहे निरीक्षण मरीजों से कर रहे बात. आज भी अस्पतालों का करेंगे निरीक्षण अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक. सीएम लगातार कर रहे हैं दौरा।

8:46 am (IST)
बागपत के सोंठी गांव में है कोरोना की नो एंट्री.गांव में आज तक नहीं मिला कोरोना का एक भी मरीज.लोगों की जागरूकता के कारण कोरोना ने नहीं पसारे गांव में पैर.गांव में शादी समारोह, रेहड़ी फेरी वाले और महमानों के आने जाने पर है रोक. प्रसाशनिक मदद से कई बार हो चुका गांव का सेनिटाईजेशन. छपरोली क्षेत्र के सोंठी गांव के लोगों ने कोरोना को दी जागरूकता से मात.

8:44 am (IST)

शाहजहांपुर मे अचानक मौसम का मिजाज बदला है. सुबह से बादलों के छा जाने से बरसात की संभावना जताई जा रही है. सुबह काले घने बादलों के छा जाने से शहर में अंधेरा छा गया. बादलों के छा जाने से मौसम में बदलाव आया है. बादलों के छाने से तापमान 40 डिग्री से घटकर 29 डिग्री पहुंच गया है. तापमान गिरावट से लगातार पड़ रही भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिली है. सुबह से काले  बादलों के छा जाने से मौसम के खुशनुमा हो गया है. लोग खुशनुमा मौसम का आनंद ले रहे हैं.

8:43 am (IST)
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पर्यटन और पुरातत्व स्थल अब 31 मई तक बंद रहेंगे.पर्यटन विभाग की तरफ से दिए गए निर्देश के मुताबिक कोरोना संक्रमण के कारण यह फैसला लिया गया है. जिसमें इमामबाड़ा,रेजिडेंसी, राज्य संग्रहालय, पिक्चर गैलरी सहित प्रदेश के अन्य स्थलों में दर्शकों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा. अभी तक सभी स्थलों को 17 मई तक बंद करने के निर्देश थे इस को आगे बढ़ाते हुए 21 मई कर दिया गया है.

LOAD MORE
झांसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) जिले में एक कार और दो बाइकों की आमने सामने हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. इस सड़क हादसे (Road Accident) में 5 घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. मामला एरच थाना क्षेत्र में कोटर मार्ग का है, जहां  कार और दो बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक एक अल्टो कार झांसी जिले के एरच थाना क्षेत्र सेे होते हुए जनपद जालौन के कोटरा की ओर जा रही थी. कार जब एरच थानान्तर्गत कुरैठा के पास पहुंची तभी सामने से आ रही दो बाइकों से कार की जोरदार टक्कर हो गई. जिससे बाइक और कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज