लाइव टीवी
Elec-widget

मालिकों को सौंपे गए थानों में कबाड़ हो रहे वाहन

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 14, 2018, 6:57 PM IST

हमीरपुर जिले के दौरे पर आए डीआईजी मनोज तिवारी ने सभी थानों के थानाध्यक्ष को निर्देश दिए थे कि थानों में खड़े कबाड़ हो रहे वाहनों को उनके स्वामियों तक पहुंचाया जाए

  • Share this:
डीआईजी चित्रकूट धाम के आदेश का असर हमीरपुर जिले में दिखाई दे रहा है. आदेश के बाद थानों में कबाड़ हो रहे वाहनों को उनके मालिकों को सौंपा गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत से धूल फांक रहे वाहनों के मालिकों को खोजने का काम शुरू किया. इस कवायद में 105 वाहनों को ट्रेस किया गया. हमीरपुर पुलिस ने 32 वाहनों को उनके मालिकों को सौंप दिया.

हमीरपुर जिले के दौरे पर आए डीआईजी मनोज तिवारी ने सभी थानों के थानाध्यक्ष को निर्देश दिए थे कि थानों में खड़े कबाड़ हो रहे वाहनों को उनके स्वामियों तक पहुंचाया जाए और पहचान न हो पाने वाले वाहनों को नीलाम करके थानों की सफाई की जाए.

इसमें हमीरपुर सर्किल के हमीरपुर, कुरारा, सुमेरपुर और ललपुरा थाने में धूल फांक रहे 105 वाहनों को ट्रेस किया गया जिसमें सदर कोतवाली के 21 वाहनों के स्वामियों को खोजने में सफलता मिली. वहीं सरीला सर्किल में 11 वाहनों को सौंपा गया. कोतवाली हमीरपुर परिसर में एसपी दिनेश कुमार पी ने वाहनों को उनके मालिकों को सौंपा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2018, 6:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...