सावधान! झांसी में नाइट कर्फ्यू का उल्‍लंघन किया तो पुलिस लाइन में रहना होगा तीन दिन, SSP के फरमान से मचा हड़कंप

एसएसपी शिवहरि मीणा ने लोगों से कोरोना नियमों के पालन की अपील की है.

एसएसपी शिवहरि मीणा ने लोगों से कोरोना नियमों के पालन की अपील की है.

Corona Curfew in Jhansi: कोरोना की दूसरी लहर की रफ्तार मंद पड़ने के बाद यूपी के अधिकांश जिलों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है, लेकिन नाइट कर्फ्यू बरकरार रखा गया है. इस बीच झांसी के एसएसपी शिवहरि मीणा (SSP Shivhari Meena) के नये फरमान की वजह से हड़कंम मचा हुआ है.

  • Share this:

झांसी. कोरोना काल में उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के नाइट कर्फ्यू को लेकर झांसी पुलिस ने अब नया तरीका अपनाया है. कोरोना नाइट कर्फ्यू (Corona Night Curfew) में अब बिना वजह घरों से बाहर घूमने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस अब अनोखी कार्रवाई करने की तैयारी में है. झांसी के एसएसपी शिवहरि मीणा (SSP Shivhari Meena) के मुताबिक, अगर बिना किसी वजह के आप घूमते हुए पकड़े जाते हैं तो आपके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होगी.

बता दें कि झांसी में कोरोना कर्फ्यू में अनावश्यक न निकलें. यदि निकले और पकड़े जाते हैं, तो आपकी कोरोना जांच कराई जायेगी. इसके साथ ही तीन दिन के लिए पुलिस लाइन में रखा जायेगा. यह फरमान झांसी एसएसपी शिवहरि मीणा ने निकाला है. कोरोना काल में यूपी में लॉकडाउन हटने के बाद भी नाइट कर्फ्यू शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक जारी रखने का प्रदेश सरकार ने यूपी के सभी जिलों के अधिकारियों को आदेश दे रखा है.

Youtube Video

एसएसपी के बयान से मचा हड़कंप
झांसी एसएसपी शिवहरि मीणा ने जनपदवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है. अभी भी उसका खतरा बरकरार है. सभी लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें. चेहरे पर मास्क लगाएं और दो गज की दूरी को अपनाएं. साथ ही एसएसपी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति उल्लघंन करते हुए कर्फ्यू के दौरान अनावश्यक न निकले. यदि वह निकलता है और पकड़ा जाता है तो उसकी कोरोना जांच कराई जायेगी. साथ ही तीन दिन के लिए उसे पुलिस लाइन में रखा जायेगा. इसलिए वह एक बार फिर अपील करना चाहते हैं कि अनावश्यक घर से न निकलें. कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए हर सम्भव सख्ती की जाएगी. ऐसे में कोविड 19 के जो भी नियम बनाये गए हैं उनका जिले की जनता को शत प्रतिशत पालन करना ही होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज